जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
27 फरवरी 2023

भागलपुर : बिहार के सियासत के लिए शनिवार का दिन काफी अहम रहा था। जहां एक तरफ महागठबंधन में शामिल सभी दलों ने भाजपा को निशाने पर रखे हुए थे तो वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह नीतीश और तेजस्वी की सरकार पर जमकर हमला बोल रहे थे। अब जदयू के राष्ट्रीय युवा सचिव राकेश ओझा ने अमित शाह के आरोपों का मूंहतोड़ जवाब दिया है। जदयू के इस युवा नेता ने आंकड़ों के जरिए केंद्र सरकार का पोल खोलकर रख दिया है।
जदयू के युवा नेता राकेश ओझा ने जंगलराज वाले आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि गृह मंत्री महोदय एकबार नेशनल क्राइम ब्यूरो के आंकड़े को देख लें,तो बेहतर होगा। उन्होंने बताया कि एनडीए की तुलना में महागठबंधन की सरकार में अपराध में कमी आ गई है। दूध उत्पादन में केंद्र सरकार ने बिहार को अवार्ड दिया है। केंद्रीय गृह मंत्री टेक्सटाइल पार्क के जमीन के मिलने पर झूठ बोल रहे हैं। कहते हैं कि 7 मार्च को 2022 को बिहार में रक्सौल हवाई अड्डा के लिए 152.7 एकड़ जमीन दिया गया लेकिन जमीन उपलब्ध कराने के बाद अभी तक जमीन का शिलान्यास नहीं कराया गया है, तो क्या जमीन आरएसएस और बीजेपी के कार्यालय खोलने के लिए दिये गए हैं। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि यदि अगर हिम्मत है तो बीजेपी के नेता इन सवालों का जवाब दें। राकेश ओझा ने ये भी कहा कि, बिहार में नीतीश कुमार हैं, और जब तक नीतीश कुमार हैं तब तक बीजेपी के लिए बिहार में ताला बंद है।
गौरतलब है कि शनिवार को अमित शाह बिहार में एक दिवसीय दौरे पर आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने जदयू-आरजेडी के गठबंधन पर जम कर निशाना साधा था। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा था कि, बिहार में जंगलराज की वापसी हो गई है। जिस लालू से बिहार को बचाने के लिए नीतीश कुमार ने एनडीए से गठबंधन किया था। अब उसी लालू की गोद में जाकर बैठ गए हैं। राजद और जदयू मिलकर बिहार को डूबा रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री के द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद अब जदयू और राजद के नेताओं में खलबली मच गई है। जेडीयू के नेताओं के तरफ से केंद्रीय गृह मंत्री पर पलटवार किया जा रहा है। इसी कड़ी में रविवार को राकेश ओझा ने भी पलटवार किया है।

Loading