गौतम सुमन गर्जना

Edited by: राकेश कुमार
www.janpathnews.com
23 अक्टूबर 2022

भागलपुर : पड़ोसी जिला बांका में उत्पाद विभाग की टीम ने शुक्रवार की देर शाम विशेष छापेमारी अभियान के दौरान भलजोर चेक पोस्ट पर भागलपुर के प्रतिष्ठित निजी स्कूल माउंट असीसी के प्रिंसिपल फादर कुरियन सहित अन्य 17 शराबियों को गिरफ्तार कर लिया। माउंट असीसी के प्रिंसिपल फादर की गिरफ्तारी की खबर सोशल मीडिया पर जंगल में आग के तरफ फैली है।

फादर के साथ एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया : जानकारी देते हुए टीम का नेतृत्व कर रहीं उत्पाद विभाग की एसआइ विष्णु प्रिया ने बताया कि फादर के साथ एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जबकि चेकपोस्ट पर से 15 अन्य शराबियों को गिरफ्तार किया गया। इसके पूर्व उत्पाद विभाग के एसआइ मनीष सक्सेना ने बौंसी थाना क्षेत्र के कुडरो मोड़ के पास से दो शराबियों को गिरफ्तार किया था।

फादर सहित अन्य सभी के शराब पीने की पुष्टि : ब्रेथ एनालाइजर से जांच में फादर सहित अन्य सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई। फादर झारखंड के देवघर से किसी कार्यक्रम से लौट रहे थे। इसी बीच वे मद्य निषेध विभाग की टीम के हत्थे चढ़ गये।

पहले केवल अपने को प्रिंसिपल कह रहे थे : विभाग के एसआइ ने आगे बताया कि सभी को हिरासत में ले लिया गया है। शनिवार को आर्थिक जुर्माने के लिए फादर सहित अन्य शराबियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा। उत्पाद विभाग के एक वरीय अधिकारी ने कहा कि फादर पहले केवल अपने को प्रिंसिपल कह रहे थे। उनको हिरासत में लिये जाने के बाद कई लोगों के फोन आने लगे।

लगातार पैरवी के लिए फोन आया : लगातार पैरवी के लिए फोन आने पर वरीय अधिकारी असमंजस में थे। लेकिन बाद में फादर ने नाम बताया। जनपथ न्यूज ने पक्ष जानने के लिए स्कूल प्रबंधन से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

शराब मामले में एक और कामयाबी : उधर, जयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नीमाकुरा जंगल के समीप गुरुवार की रात्रि थाना अध्यक्ष मुरलीधर साह ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। प्राप्त जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष ने क्षेत्र में गस्ती के दौरान बांका तरफ जंगल के रास्ते से जा रही एक मोटरसाइकिल को ओवरटेक कर रोका। फिर उसकी तलाशी ली।

45 बोतल विदेशी शराब जब्त : तलाशी के दौरान कुल 45 बोतल विदेशी शराब व एक मोटरसाइकिल भी जप्त किया गया। गिरफ्तार आरोपी युवक का नाम राजकुमार साह पिता रामकिशोर साह गांव हिंडोलावरण थाना मोहनपुर जिला देवघर झारखंड का निवासी बताया गया है।

 192 total views,  3 views today