जनपथ न्यूज डेस्क/पटना

27 सितंबर 2022

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां दिनदहाड़े लूट की वारदात को बाइक सवार अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। मामला कदमकुआं थाना इलाके की है जहां दिनदहाड़े बैंक के पास में प्रोपर्टी डीलर से बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने बैंक के आमने प्रॉपर्टी डीलर से तीन लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से मौके से फरार हो गए। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुबह 11:30 बजे के करीब जब प्रोपर्टी डीलर अपने कार से बैंक के पास पहुंचे थे और कार से निकलकर प्रॉपर्टी डीलर बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे थे इसी दौरान हथियार बाइक सवार
हथियारबंद अपराधियों ने उनके हाथ से पैसे छीनकर वहां से फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश कर रही है।

बिहार की राजधानी पटना में अपराधी इतने बेखौफ हो गए है कि कोई भी वारदात को आराम से अंजाम देते है और फरार हो जाते है। ऐसी घटनाओं को देखकर ऐसा लगता है मानो अपराधियों में प्रशासन का कोई खौफ नहीं।

 75 total views,  3 views today