*दीवार फांद कर आया था आरोपी*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
17 अक्टूबर 2022

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ जबरन बलात्कार करने का मामला सामने आया है.नाबालिग युवती की उम्र महज 12 साल है। रेप करने के बाद युवक फरार है। घटना मधुसुधनपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव की है। यहां नाबालिग की मां डॉक्टर से दिखवाने के बाद नानी के घर चली गई।

दीवार कूद कर भागा : मालूम हो कि गुरुवार की देर रात नाबालिग अपने घर में अकेले सो रही थी। इसके बाद आरोपी मिथुन कुमार दीवार फांद कर घर में घुस गया। फिर लड़की के साथ उसने जबरन रेप किया। इस दौरान आरोपी ने लड़की का मुंह दबा दिया था। फिर रेप करने के बाद दीवार कूद कर भाग गया.लड़की के रोने की आवाज सुन कर आस-पास के लोग और लड़की के चाचा-चाची पहुंचे। यहां लड़की ने उन सभी को अपनी आप बीती बताई।

लड़की की मां सूचना मिलते ही आनन फानन में घर आई, जिसके बाद तुरंत पीड़िता के साथ मधसुधनपुर ओपी पहुंची। जिसके बाद इस मामले को कोतवाली स्थित महिला थाना में भेजा गया, जहां पीड़िता के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज किया गया है।

मुंह दबा कर रेप किया :पीड़िता ने अपनी आपबीती में बताया कि देर रात मिथुन कुमार जो कि भतोड़िया गांव निवासी शंभू यादव का पुत्र है उसने मेरा मुंह दबाकर जबरन रेप किया। हम जैसे ही चिल्लाते, तब तक वह भाग गया। पीड़िता ने बताया कि उस दिन मैं अकेले थी, मां डॉक्टर से दिखवाने गई थी। ज्यादा शाम हो जाने के कारण मां उस दिन नानी के घर चली गई थीं।
वहीं पीड़िता की मां ने भी बताया कि मिथुन कुमार ने मेरी बेटी के साथ रेप किया है। मेरी बेटी उस दिन घर में अकेले थी, उसने उसी का फायदा उठाकर इस घटना को अंजाम दिया है। वहीं, इस मामले पर सीटी एसपी ने बताया कि नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। इसके बाद कोतवाली के महिला थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि हमलोग एक नामजद आरोपी को पकड़ने की लगातार कोशिश कर रहे हैं।

 249 total views,  3 views today