*रेलवे ट्रैक क्रॉस करते वक्त ट्रेन की चपेट में आई; 2 घायल*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
30 सितंबर 2022

भागलपुर : जिले में ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई और दो महिला की हालत गंभीर हो गई है। दोनों घायल महिला का इलाज भागलपुर के मायागंज अस्पताल में चल रहा है। दरअसल,भागलपुर-जमालपुर रेलखंड के नाथनगर कबीरपुर रेलवे पुल के नीचे मवेशी चारा के लिए घास काट रही तीन महिला ट्रेन की चपेट में आ गई और इसमें एक महिला की मौत हो गई। वहीं, बाकी दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर के वक्त अचानक हुई मूसलाधार बारिश से बचने के लिए तीनों रेलवे ओवरब्रिज पुल के नीचे जा छिपी थीं। इस बीच पिलर नंबर 308/0 ओर 308 /1 के बीच में ठीक पुलिया के नीचे रेलवे ट्रैक से गुजर रही ट्रेन की चपेट में तीनों महिला आ गई।

मृत महिला की पहचान नाथनगर थाना क्षेत्र के बुद्धुचक निवासी वकील मंडल की पत्नी सुकमा देवी के रूप में हुई है और दोनों गंभीर रूप से जख्मी महिलाओं की पहचान बुद्धुचक निवासी विलास मंडल की पत्नी सीता देवी और रामावतार मंडल की पत्नी दुलारी देवी के रूप में हुई है।
इधर, घटना की सूचना मिलते ही ललमटिया थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों जख्मी महिलाओं को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेज दिया। यह घटना गुरुवार के दिन के करीब साढ़े तीन बजे की बताई जा रही है। करीब एक घंटे बाद मृत महिला के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। परिजन द्वारा शव की शिनाख्त करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मायागंज अस्पताल भेजा दिया गया। बताया जा रहा है कि मृतक महिला सुकमा देवी रोजाना घास बेचकर अपना परिवार का जीवन यापन करती थी और गुरुवार के दोपहर को भी सुकमा देवी अपनी दो पड़ोसी महिला के साथ घांस काटने ही आई थी और घांस काटते वक्त मूसलाधार बारिश शुरु हो गई। इसी दौरान बारिश से बचने के लिए रेलवे ट्रैक पर गई और ट्रेन की चपेट में आ गई।

 81 total views,  3 views today