*टोटो लूटने के लिए अपराधियों ने की थी वारदात*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
30 सितंबर 2022

भागलपुर : जिले में बीते 26 सितंबर की देर रात टोटो चालक देव कुमार सिंह (32) की हुई हत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये तीनों आरोपी शत्रुधन पासवान, विजय मंडल, आशीष कुमार भागलपुर के ही रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक इस मामले में अभी तीन और अभियुक्त फरार चल रहे हैं। उन सभी को चिन्हित कर लिया गया है। इन आरोपियों ने एक साथ मिलकर देव कुमार की टोटो लूटने के लिए उसकी हत्या की थी।

गौरतलब है कि मृतक देव कुमार सिंह जिले के तातारपुर थाना क्षेत्र स्थित गोला घाट गढ़ैया का रहने वाला था। बीते 27 सितंबर की अहले सुबह धनकर बगीचे में उसकी लाश मिली थी। सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि हत्या वाले दिन इस घटना को 6 लोगों ने मिलकर अंजाम दियाथा। उन सभी लोगों ने टोटो लूटने की योजना बनाई थी। इन अपराधियों में से दो लोगों ने टोटो को रेलवे स्टेशन के पास से बुक किया। इसके बाद धनकर बगीचे में ले गए, जहां पहले से ताक में बैठे आरोपियों के और साथी भी मौजूद थे।

सिटी एसपी के कथनानुसार, धनकर बगीचे में जाने के बाद सभी ने देव कुमार के पास मौजूद सोने का सामान, मोबाइल और टोटो छीन लिया और फिर उसे जाने भी दिया। लेकिन उनमें से एक बदमाश जो पल्सर बाइक से आया था, उसने देखा कि देव ने उसकी गाड़ी नंबर देख ली है। इसके बाद पकड़े जाने के डर से सभी ने मिलकर चाकू से इसकी हत्या कर दी। बदमाशों के पास से लुटे गए समान में दो मोबाइल और खून लगा चाकू भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जल्द ही बाकी बचे अपराधी और टोटो को भी बरामद कर लिया जाएगा।

 87 total views,  3 views today