*एक हजार कार्ड डिस्पैच करने का दिया निर्देश*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
18 अगस्त 2022

भागलपुर : जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने गुरुवार को डीटीओ ऑफिस का निरीक्षण किया। इस दौरान ड्राइविंग लाइसेंस से संबंधित कार्ड की कमी होने के कारण पर भी जिलाधिकारी ने डीटीओ के साथ बातचीत की। इसके साथ ही पिछले दो दिन पहले आए एक हजार कार्डो को तुरंत डिस्पैच करने का उन्होंने निर्देश भी दिया।

इसके साथ ही जिलाधिकारी को पिछले कुछ दिनों से टैक्स चालान में ऑपरेटर के द्वारा हो रहे अनावश्यक देरी पर भी डीएम ने रजिस्टर मेंटेन करने की सलाह दी। डीएम सुब्रत कुमार सेन ने दो ऑपरेटर प्रत्येक दिन के मामलों को उस रजिस्टर में मेंटेन करने का निर्देश दिया है।

जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने निरीक्षण के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज हमलोग डीटीओ ऑफिस का निरीक्षण करने आए थे, जहां मुझे मालूम हुआ कि लाइसेंस से संबंधित कार्ड की यहां पर कमी है। जिसके बाद संबधित विभाग को इस बात की सूचना दी गई है कि जल्द से जल्द इसको रिजॉल्व करवा दिया जाए। उन्होंने बताया कि टैक्स चालान में हो रही देरी को लेकर हमने रजिस्टर मेंटेन करने को कहा है ताकि अनावश्यक लोगों को यहां आने की जरूरत न पड़े। उसके अलावा सीसीटीवी भी पहले ही लगवा दिए हुए थे वो सब भी ठीक-ठाक चल रहा है। उन्होंने बताया कि परिवहन कार्यालय में किसी को असुविधा नहीं हो, इन सारी बातो पर भी बातचीत हुई है।

 60 total views,  6 views today