*फिर डब्बे में पेट्रोल लेकर आए*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
2 अक्टूबर 2022

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले में पुलिस जिस गाड़ी से अभियुक्त को कोर्ट ले जा रही थी, बीच सड़क पर ही us गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया। पेट्रोल खत्म होने के बाद सिपाहियों को फिर गाड़ी को धक्के मारकर साइड करना पड़ा। बता दे कि यह मामला भागलपुर के बरारी थाने के जिप्सी की है।

दरअसल, बरारी थाने की पुलिस गिरफ्तार आरोपी को पेशी के लिए लेकर जा रही थी। कोर्ट जाने के दौरान बीच कहचरी चौक पर जिप्सी का पेट्रोल खत्म हो गया और यह गाड़ी बंद हो गई, इस दौरान अभियुक्त गाड़ी में ही बैठे हुए थे। इसके बाद पुलिसकर्मी ने चारों तरफ से पुलिस जीप को घेरे में ले लिया और पुलिसकर्मियों ने धक्का मार कर पुलिस जीप को बीच सड़क से साइड किया। इस बारे में पुलिसकर्मियों ने बताया कि गाड़ी का पेट्रोल ही खत्म हो गया था। फिर ड्राइवर पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने गया और डब्बे में पेट्रोल लेकर फिर गाड़ी में तेल डाली और गाड़ी स्टार्ट करके ले गए। विदित हो कि पूरे राज्य में पेट्रोल पंप पर डब्बे में पेट्रोल नहीं देने का आदेश है। इसके बाद पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

दुर्गा पूजा को लेकर पुलिस टीम को अलर्ट किया गया है लेकिन बावजूद इसके पुलिस की गाड़ी बीच रास्ते में ही खराब हो जा रही है। अब ये सवाल उठने लगे हैं कि दुर्गा पूजा में पुलिस अपनी व्यवस्था में सुधार कैसे कर सकेगी। मनचले या अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर भागते हैं, तो पुलिसकर्मी उसे कैसे पकड़ पाएंगे।

इससे पहले भागलपुर पुलिस घर से बाहर से पंखा चुराने का वीडियो सामने आया था। पेडेस्टल फैन उठाकर ले जाने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। ग्रामीण जब पंखा वापस लेने गए तो पुलिस ने पहले तो कहा कि उनके पास नहीं है, लेकिन मामला जब तूल पकड़ने लगा तो पुलिस ने खुद ही उस पंखा को वापस कर दिया। उनका कहना था कि लावारिस पड़ी थी इसीलिए ले आए थे।

 60 total views,  3 views today