जनपथ न्यूज डेस्क/पटना

Edited by: राकेश कुमार
18 अक्टूबर 2022

पटना: पीएफआई और गजवा ए हिंद मामले को लेकर पटना के फुलवरिशरीफ में फिर से एनआईए की छापेमारी चल रही है। बता दे कि पीएफआई व गजवा ए हिंद मामले में एनआइए की टीम सुबह से छापेमारी कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एनआइए की टीम फुलवारी शरीफ में गजवा ए हिन्द से जुड़े मरगूब अहमद उर्फ़ दानिश के घर पहुंची है, एनआईए की टीम सुबह 5 बजे ही मरगुब अहमद के घर पहुंच गई थी। टीम की छापेमारी सुबह 5 बजे से ही शुरू हो गई है। भारी संख्या में सुरक्षा बालों के साथ एनआइए के अधिकारी भी फुलवारी शरीफ पहुंचे है। बता दे कि ये पहली बार एनआईए टीम की छापेमारी नहीं है।

एनआईए पहले भी बिहार के अलग-अलग जिलों में पीएफआई के आतंकी मॉड्यूल से जुड़े संदिग्धों के ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी है। पिछले महीने एनआईए ने बिहार समेत देशभर में एक साथ रेड कर पीएफआई और एसडीपीआई से जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर प्रतिबंध लगा दिया।

फुलवारी शरीफ में एनआईए की दो टीमों ने एक साथ दो जगहों पर छापेमारी शुरू की है। एनआईए की दोनों टीमों में लगभग 100 की संख्या में पुलिस के जवान एनआईए की टीम के साथ हैं। इस बार कई महिला पुलिस कर्मियों को भी रेड में शामिल किया गया है। सुबह-सुबह एनआईए की टीम के साथ भारी संख्या में पुलिस बल को देखते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

 191 total views,  3 views today