जनपथ न्यूज डेस्क/पटना
Edited by: राकेश कुमार
19 अक्टूबर 2022
www.janpathnews.com

पटना: बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। यहां रोज हर जिले से हत्या, लूट और बलात्कार जैसी घटनाएं हो रही है। ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थानांतर्गत शिवपुरी इलाके का है जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े मुखिया पति की गोली मारकर हत्या कर दी। वही इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। अपराधियों ने नालंदा के हरनौत के देहरी गांव की मुखिया मंजू देवी के पति धीरज कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। धीरज कुमार अपने परिवार के साथ पटना के शिवपुरी इलाके में रहते थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार एएन कॉलेज से महज चंद कदम की दूरी पर पानी टंकी के पास अपराधियों ने मुखिया पति की गाड़ी पर गोलियों की बौछार कर दी। करीबन 12 गोलियां गाड़ी पर चलाई गई। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका हिल गया। सूत्रों के जानकारी के मुताबिक बाइक से आये अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। बता दे कि अपराधियों ने गोलीबारी में मुखिया पति धीरज कुमार को छलनी कर दिया। आनन-फानन में लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जिनकी मौत इलाज कराने के दौरान हो गई। अपराधियों ने धीरज सिंह को 4-5 गोलियां मारी हैं।

इस दिनदहाड़े हत्या की घटना के बाद इलाके में खलबली मच गई। आनन-फानन में पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए और पूरे मामले की छानबीन में जुट गए। पटना के एसएसपी मनजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि धीरज कुमार का आपराधिक इतिहास रहा है। घटना को जिन अपराधियों ने अंजाम दिया है उनकी तस्वीर भी सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है और पुलिस उनकी पहचान कर छापेमारी में जुटी हुई है।
मृतक धीरज सिंह की पत्नी मंजू देवी अभी नालंदा जिले के हरनौत के नेवसा पंचायत की मुखिया हैं।

 266 total views,  3 views today