जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के करीबी और बिल्ड

जनपथ न्यूज डेस्क/पटना
Edited by: राकेश कुमार
14 अक्टूबर 2022

पटना: बिहार में सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स की ओर से भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई
लगातार जारी है। जेडीयू नेता, बिल्डर और होटल कारोबारी गब्बू सिंह के कई ठिकानों पर शुक्रवार सुबह से आयकर विभाग की ओर से छापेमारी चल रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डब्बू सिंह के 31 ठिकानों पर आयकर की टीम छापेमारी कर रही है। बता दे कि डब्बू सिंह जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह के काफी करीबी माने जाते हैं। वह जदयू से जुड़े हुए भी हैं। बताया जा रहा है कि सिंह जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद ललन सिंह के काफी करीबी माने जाते हैं. उनका संबंध ललन सिंह से काफी अच्छा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पटना के पटेल नगर, राजीव नगर, एग्जीविशन रोड में स्थित ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम नें रेड डाला है।

बिल्डर और होटल कारोबारी गब्बू सिंह के पटना के शिवपुरी इलाके स्थित घर में सुबह करीब छह बजे आयकर की टीम पहुंची। कहा जा रहा है कि देर शाम तक यह छापेमारी चल सकती है। पटना के बोरिंग रोड स्थित गब्बू सिंह के कार्यालय गोविंदा कंस्ट्रक्शन में भी छापेमारी की जा रही है।

बताया जा रहा है कि छापेमारी में बिहार के अलावा झारखंड आयकर विभाग की टीम भी पहुंची है और जांच कर रही है। हालांकि, आयकर विभाग की ओर से अभी तक आधिकारिक रूप से कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है।

 2,187 total views,  3 views today