जनपथ न्यूज़:- लोकसभा चुनाव में राजद को मिली करारी हार के बाद मंगलवार को पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर राजद की समीक्षा बैठक होने वाली है, जिसमे चुनाव में मिली हार को लेकर पार्टी के नेताओं से बातचीत की जायेगी और हार के कारणों के बारे में चर्चा की जायेगी. इस बैठक को लेकर राजद के वरिष्ठ नेता व वैशाली से राजद के प्रत्याशी रहे रघुवंश प्रसाद ने कहा कि इस बैठक में सभी चीजों पर चर्चा की जायेगी. उन्होने कहा कि इस चुनाव में क्या कमियां रह गई और क्या ठीक करना पडेगा, संगठन को कैसे मजबूत करेंगे, इन सब बातों पर बैठक के दौरान चर्चा की जायेगी.
राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद ने हार की कारणों को लेकर कहा कि सारे लोग मोदी के झांसे में आ गए, लोगों ने हम लोगों पर विचार नहीं किया, सिर्फ मोदी मोदी करते रहे. उन्होंने हार को लेकर कहा कि इतना भारी जबरदस्त प्रचार, धनबल का प्रहार, उसी से हो गई हमारी हार. उन्होंने तेजस्वी यादव की जनसभाओं को लेकर कहा कि देश भर के नेता भी सभा करते रहे लेकिन वोट नहीं आया, देशभर में हार हो गई, इसके लिए एक आदमी को दोष देना ठीक नहीं है.
राजद नेता  रघुवंश प्रसाद ने गायघाट के विधायक महेश्वर प्रसाद यादव के बगावती बयान को लेकर कहा कि वो पहले से ही पार्टी से बाहर चल रहे हैं. वो सिर्फ ऑन रिकॉर्ड पार्टी में हैं, लेकिन व्यवहार से बहुत पहले से ही बाहर है, वो बराबर कुछ कुछ बोलते है. इस दौरान उन्होंने सवर्ण आरक्षण का विरोध करना पार्टी के जीत में बाधा को लेकर कहा कि ये हमारी पार्टी के लिए एक गलत कदम था. उन्होंने कहा कि आगे संगठन को मजबूत करेंगे और संगठित जनाधार और सभी का प्रतिनिधित्व करेंगे.
राजद नेता रघुवंश प्रसाद  ने तेजस्वी यादव को लेकर कहा कि हार को लेकर सिर्फ तेजस्वी पर निशाना बनाना ठीक नहीं. उन्होंने कहा कि कमजोरियां हैं ढिलाई है ये सब दुरुस्त किया जाएगा, इसके लिए सिर्फ एक आदमी पर निशाना साधा गलत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.