*भागलपुर में आक्रोशित लोगों ने एनएच-80 को जाम कर की गिरफ्तारी की मांग*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना/भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
17 सितंबर 2022

भागलपुर : भागलपुर जिले में सिल्क कारोबारी मो० अफजल की हत्या के बाद आरोपी की गिरफ्तारी नही होने को लेकर लोगों मे आक्रोश का होना शुरु हो चुका है। आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार की दोपहर में जुम्मे की नवाज के बाद काफी संख्या में अल्पसंख्यकगण एकजुट होकर नाथनगर थाना का घेराव किया और आक्रोशित लोगों ने नाथनगर में एनएच-80 को करीब आधा घण्टा के लिए जाम कर दिया। जिसके बाद स्थानीय समाजसेवी और शांति समिति के सदस्यों ने मौके पर पहुंचकर लोगो को शांत कराया और लोगो को आश्वासन दिया कि बहूत ही जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी हो जाएगी।

गौरतलब है कि भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के केबी लाल रोड निवासी मो०अफजल की अपराधियो ने बुधवार की रात जमीनी विवाद मामले को लेकर गोलियों से भूनकर उनकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया था, जिसको लेकर 48 घण्टे बीत जाने के बाद भी अपराधियों की गिरफ्तारी नही हो सकी है। जिस कारणवश लोगो मे आक्रोश पैदा होना शुरु हो चुका है।

वहीँ, पुलिस कर्मियों ने दावा किया है कि इस मामले में दो अपराधी की पहचान हो चुकी है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि उन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए वरीय पुलिस अधिकारी के दिशा-निर्देश पर टीम गठित की गई है। पुलिसकर्मियों ने अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किये जाने की बात की।

4 Views