जनपथ न्यूज़:- भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा बीजेपी की प्रत्याशी है। वहीं अपने बयानबाजी को लेकर वह एकबार फिर विपक्ष के निशाने पर है। विपक्ष उनके बयान को लेकर लगातार हमलावर है। कांग्रेस द्वारा उन्हें आतंकवादी तक करार दिया गया है। वहीं 26/11 हमले में शहीद हुए आईपीएस अधिकारी हेमंत करकरे को लेकर साध्वी द्वारा दिये गये बयान की कुछ बीजेपी नेता भी आलोचना कर चुके है।
इधर साध्वी प्रज्ञा के बचान में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह खुलकर सामने आ गये है। उन्होंने प्रज्ञा ठाकुर का बचाव करते हुए उन्हें झूठे मुकदमें फंसाये जाने की बात की है।
पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में साध्वी से जुड़े एक सवाल के दौरान शाह ने दो टूक कहा कि साध्वी को झूठे केस में फंसाया गया। शाह ने कहा कि समझौता एक्सप्रेस में ब्लास्ट करने वाले लोग अब कहां हैं?
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सवाल ये भी है कि स्वामी असीमानंद और बाकी लोगों को आरोपी बनाकर फर्जी केस बनाया तो समझौता एक्सप्रेस में ब्लास्ट करने वाले लोग कहां है, जो लोग पहले पकड़े गए थे, उन्हें क्यों छोड़ा।
शाह ने कहा कि हिंदू टेरर के नाम से एक फर्जी केस बनाना गया था, जिसमें साध्वी प्रज्ञा को फंसाया गया था। उन्होंने कहा कि दुनिया में देश की संस्कृति को बदनाम किया गया, कोर्ट में केस चला तो इसे फर्जी पाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.