जनपथ न्यूज़:- समस्तीपुर जिले में एक दुकानदार सहित दो लोगों की हत्या कर दी गई है। दोनों घटना अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई। एक घटना विभूतिपुर थाना क्षेत्र में हुई जहां सिंघियाघाट बाजार निवासी दुकानदार की हत्या सुप्तावस्था में अज्ञात अपराधी ने हथौड़ा से शनिवार की अल सुबह कर दी। मृतक की पहचान सिंघियाघाट वार्ड 09 निवासी बौधु सिंह के 50 वर्षीय पुत्र रामचंद्र सिंह के रूप में की गई है। हत्या की सूचना पर पहुंची विभूतिपुर थाना की पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है। इससे आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया है।
लोगों का कहना था कि मृतक का किसी से किसी प्रकार का द्वेष नहीं था। किस कारण उनकी हत्या कर दी गई यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा। इधर घर के मुखिया की हत्या के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इधर पुलिस का कहना है कि संभवत: हत्यारा कोई मानसिक रूप से बीमार हो।
दूसरी घटना ताजपुर बख्तियारपुर प्लांट में हुई जहां मजदूर की हत्या कर दी गई। मोहनपुर ओपी के ताजपुर बख्तियारपुर फोरलेन प्लांट में मजदूर का शव पानी के हौज में मिलने के बाद आसपास सनसनी फैल गई। मजदूर की पहचान मोतिहारी निवासी 30 वर्षीय ब्रजकिशोर के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया गया है कि मृतक के माथे पर कई चोट के निशान हैं। कयास लगाया जा रहा है कि किसी ने उसकी हत्या कर प्लांट के अंदर बने पानी के हौज में उसके शव को फेंक दिया होगा।

शनिवार को जब उसका शव हौज में तैरता मिला तब लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच जांच कर रही है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि आखिरी बार वह प्लांट के अंदर किसके साथ था। हालांकि पुलिस ने शव को जप्त कर पोस्टर्माटम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.