जनपथ न्यूज़: लोकसभा चुनाव को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गुरुवार को मुंगेर पहुंचे थे, मगर चुनावी सभा के दौरान ही उनका मंच टूट गया है. हालांकि इस घटना में तेजस्वी यादव को विशेष चोट नहीं आई. वहीं कई नेताओं को हल्की चोटें आई है. मंच टूटने की घटना से सभा में अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि मंच पर अधिक संख्या में लोग इकठ्ठा हो गए थे जिसकी वजह से मच टूट गई.
आपको बता दें कि बिहार के मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के सदर प्रखंड के चरवाहा विद्यालय मैदान में महागठबंधन की प्रत्याशी नीलम देवी के समर्थन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जनसभा को संबोधित कर रहे थे. सम्बोधन के बाद जब तेजस्वी यादव नीलम देवी को जीत का माला पहनाकर मंच से उतरने लगे तभी मंच टूट गया. जिसमे कई नेताओं को हल्की फुल्की चोटें आई. इस के बाद तेजस्वी वहां से  हैलीकॉप्टर से रवाना हो गए.

बता दें कि राजद नेता तेजस्वी यादव सहित महागठबंधन के कई नेता गुरुवार को मुंगेर पहुंचे थे. जहां उन्होंने नीलम देवी के समर्थन के जनसभा को संबोधित किया और लोगों से नीलम देवी को वोट देने की अपील की. इस दौरान जब तेजस्वी मंच से उतरने लगे तब एक साथ कई लोग मंच पर चढ़ गए, जिसकी वजह से मंच टूट गया.
गौरतलब है कि बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम मुंगेर लोकसभा सीट से  महागठबंधन के टिकट पर मैदान में हैं. उनका मुकाबला एनडीए के प्रत्याशी ललन सिंह से हैं. तेजस्वी यादव के मुंगेर जनसभा को लेकर एनडीए के नेताओं ने निशाना साधा था. जदयू प्रवक्ता व विधानपार्षद नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव के मुंगेर की सभा को लेकर एक के बाद एक कई सारे ट्वीट कर निशाना साधा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.