जनपथ न्यूज़ मुंगेर :- अब मुंगेरवासियों हो जाइए तैयार. कारण है कि लता आदित्य ग्रुप पटना की तरफ से शहर के गढ़ैया मार्केट धोबी टोले में डिज्नीलैंड मीना बाजार लगा है. जहां हरेक उम्र के लोगों को मनोरंजन के लिए खास व्यवस्था की गई है. कहीं बच्चों को लुभाने के लिए छोटे झूले लगे हैं तो बड़ों के लिए बड़े झूले. मतलब है कि जिस उम्र के लोग यहां आएं उन्हें भरपूर मनोरंजन मिले. कहीं घरों के सामान और रोजाना इस्तेमाल किए जाने वालों के लिए स्टॉल लगा है तो कहीं कला प्रेमी लोगों के लिए आर्ट्स और कला से जुड़ी चीजें भी बिकने के लिए लगाई गई हैं.
लता आदित्य ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर रुप लता और डायरेक्टर मनीष कुमार ने जानकारी दी है कि यह मेला आगामी 9 सितंबर तक चलेगा..जो रोजाना शाम के 4 बजे से रात के 10 बजे तक खुला रहेगा.. मनीष कुमार ने बताया कि मेले में बच्चों के खेलने और उनके मनोरंजन का खास ध्यान रखा गया है..छोटे बच्चों के लिए मिकी हाउस, जंपिंग झूला, बिल्ली झूला,स्कॉर्पियो झूला,मारुति झूला लगाया गया है तो वहीं बड़ों के लिए ज्वाइंट व्हील टावर झूला, तारा माची झूला, ब्रेक डांस झूला, ड्रैगन का झूला लगाया गया है.
सबसे खास बात यह है कि मेले में लोगों की सुरक्षा का खास ध्यान रखा गया है. मेले में हरेक जगह सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है जिससे यहां घूमने आने वाले लोगों की सुरक्षा का खास ध्यान रखा जा सके. साथ ही निजी गार्ड भी लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है.
उन्होंने कहा कि इस मेले में बिहार ही नहीं बल्कि लखनऊ ,इलाहाबाद, छपरा सिवान ,सीतामढ़ी, राजस्थान से आए दुकानदारों ने कपड़े का आइटम ,लकड़ी का सामान, खिलौने की दुकानें सजायी हैं. जहां आप कम कीमत में अच्छे सामान घरेलू उपयोग के लिए खरीद सकते हैं. साथ ही सहारनपुर की पान दुकान भी यहां आकर्षण का बड़ा केंद्र है. इसके अलावा दिल्ली की चाट, क्रॉकरी और स्वादिष्ट आइटम भी परोसे जा रहे है. इस मौके पर मैनेजर अनुज कुमार, अशोक कुमार, सुमित कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.