जनपथ न्यूज़:- PATNA: मीडिया से भारी नाराज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अपनी खीज निकाली. नीतीश ने आज मीडियाकर्मियों को बिहार विधानसभा के सचिव के कक्ष से बाहर निकलवा दिया. नीतीश के अंगरक्षकों ने धक्के मार कर मीडियाकर्मियों को बाहर निकाला. मीडिया के लोग राज्यसभा उपचुनाव में रामविलास पासवान के नामांकन को कवर करने के लिए जुटे थे.
मीडिया से नाराज नीतीश
दरअसल, इंसेफ्लाइटिस को लेकर मीडिया ने नीतीश की जमकर खबर ली है. तमाम चैनलों ने नीतीश की खूब क्लास लगायी है. ऐसे में नीतीश भारी नाराज है. आज यही नाराजगी बाहर निकली. आज लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान राज्यसभा उपचुनाव के लिए नामांकन करने पहुंचे. सीएम नीतीश कुमार भी उस दौरान मौजूद थे. नामांकन को कवर करने मीडियाकर्मियों की फौज भी पहुंची थी. नामांकन की तस्वीर लेने के दौरान नीतीश भड़क उठे. लगभग चीखते हुए उन्होंने पहले खुद ही मीडियाकर्मियों को बाहर जाने को कहा. फिर अपने बॉडीगार्ड्स से बोलकर उन्हें बाहर करवा दिया.
पूरी सरकार बौखलाहट में
दरअसल नीतीश ही नहीं पूरी सरकार मीडिया से बौखलायी है. दो दिन पहले डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपने प्रेस कांफ्रेंस में इंसेफ्लाइटिस पर सवाल करने वाले पत्रकारों को बाहर जाने को कह दिया था. सुशील मोदी उसके बाद से चुप्पी साध कर बैठे थे. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी मीडिया से भागते चल रहे हैं. इंसेफ्लाइटिस मामले में मीडिया में आ रही खबर से पूरी सरकार बौखलाहट में है. आज यही बौखलाहट नीतीश के चेहरे पर भी दिखा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.