जनपथ न्यूज़:- मुंगेर. मायके से दो लाख रुपए नहीं लाने पर पति ने रविवार की अहले सुबह 3:00 बजे के बाद सो रही अपनी पत्नी पर तेजाब डाल दिया। तेजाब डालने के बाद वह घर छोड़कर फरार हो गया। तेजाब के जलन से तड़पती हुई वह कमरे से बाहर निकली। इसके बाद परिजनों और पड़ोसियों ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।
डॉक्टरों के मुताबिक महिला पर बैटरी में प्रयोग किए जाने वाला एसिड फेंका गया है। महिला 15 फीसदी झुलसी हुई है। घटना कासिम बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत मस्जिद गली की है। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी हरिशंकर कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और पीड़ित युवती का बयान लिया। देर रात आरोपी पति को उसके पैतृक घर नौवागढ़ी से गिरफ्तार कर लिया गया।
नींद खुली तो देखा, चाकू लिए सामने खड़ा है पति
संजय साह के मकान में नीरज पोद्दार (30 वर्ष) अपनी पत्नी मधु कुमारी (23 वर्ष) और दो बच्चों के साथ रहता है। नीरज पहले ऑटो चलाता था लेकिन दो साल से बेरोजगार है। नीरज का भाई चाट की दुकान चलाता है जबकि मां दाई का काम करती है। दोनों नीरज के घर के बगल में ही रहते हैं।
पुलिस को मधु ने बताया कि नीरज उसे अपनी मां से 2 लाख रुपए लाकर देने के लिए दबाव डालता था और मारपीट करता था। तंग आकर उसने कुछ दिन पहले सीजेएम कोर्ट में सनहा भी दर्ज कराया था।
शनिवार की रात नीरज 11 बजे घर आया और पूछा कि रुपए का इंतजाम हुआ कि नहीं। जब जवाब ना में मिला तो नीरज सोने चला गया। उसके दो बेटे मन्नी व सन्नी अलग-अलग सोए हुए थे। नीरज सोने से पहले देर रात तक गाना सुनता रहा। रविवार अहले सुबह जब उसकी नींद खुली तो देखा कि नीरज चाकू लिए उसके सामने खड़ा था। उसने उसके हाथ से चाकू लेकर फेंक दिया और सोने चली गई। थोड़ी देर के बाद नीरज ने उस पर तेजाब डाल दिया और फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.