राहील सिद्दीकी/भागलपुर
भागलपुर में बनी फिल्म मगरूरियत की स्क्रीनिंग दिल्ली के स्मृति भवन में की गई
जनपथ न्यूज़ भागलपुर में बनी फिल्म मगरूरियत की स्क्रीनिंग दिल्ली के मालवीय स्मृति भवन आई. टी. ओ. में की गयी । स्क्रीनिंग की शुरुआत मुख्य अतिथि एंकर डी डी न्यूज़ के सीनियर एडिटर अशोक श्रीवास्तव , डिप्टी एग्जीक्यूटिव प्रोडूयसर इंडिया न्यूज़ गेस्ट ऑफ़ ऑनर चन्दन यादव एवं माइलस्टोन मिस इंडिया 2018 सिंगापुर आरती सिंह रावत , पीसमेकर मैगज़ीन एडिटर संतोष सरस , पीसमेकर प्रवीण पत्रकार ,न्यूज़ नेशन के प्रोडूसर खुशवंत ,प्रोडूसर न्यूज़ नेशन ऋषि शुक्ला ,रोर मीडिया के पत्रकार सुधीर चौहान सहित फिल्म के प्रोड्यूसर डायरेक्टर आदि ने संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलित कर किया । इसके बाद अतिथियों को भागलपुर अंग प्रदेश का प्रतीक चिन्ह अंग वस्त्र और पुष्प गुच्छ (बुके) देकर फिल्म के लेखक शीतांशु अरुण ने स्वागत किया । फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद फिल्म के कलाकार एवं सदस्यों को अतिथि ने सर्टिफिकेट देकर प्रोत्साहित किया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अशोक श्रीवास्तव ने उपस्थित कलाकार को संबोधित करते हुए कहा कि मैं भी फिल्मों का शौकीन था और हूँ , पत्रकार और फिल्म मेकर बनने के लिए पढ़ने की नहीं सिखने की जरूरत है । उन्होंने अरुनुज फिल्म के डायरेक्टर अनुज कुमार रॉय को सलाह देते हुए कहा कि बच्चे को क्लास में बैठकर पढ़ाओ मत, इससे काम करवाओ, सिखाओ. साथ ही अनुज को शुभकामना देते हुए अशोक जी ने कहा कि आपका मॉडूयल सीखाने का बहुत बेहतरीन है. बिहार से कई फ़िल्मकार निकले हैं मैं चाहता हूँ और उम्मीद करता हूं की अनुज का भी बड़ी फिल्म देखूं ।

कार्यक्रम के गेस्ट ऑफ़ ऑनर चन्दन यादव ने कहा कि फिल्म को देखते देखते मैं फिल्म में खो गया . खेत, सड़क, प्लास्टर झड़ा हुआ दीवाल इत्यादि देखकर मुझे लगा की मैं उस रोड में खेत में जा रहा हूँ. उन्होंने फिल्म के एक्ट्रेस राधिका गौतम के कार्य को काफी सराहा। कहा की इसकी करैक्टर मुझे फिल्म सोले की इस्मिता पाटिल की याद दिला दी. भागलपुर के युवा जोश जो गलत का विरोध करता है उसकी झलक आबिद के करैक्टर में नज़र आयी । फिल्म में एक मात्र दृश्य में आये सागर शर्मा के कार्य के लिए उन्हें काफी सराहा । अतिथि संतोष सरस ने कहा की मैंने तीस मिनट की फिल्म बनाई है और अनुज ने सवा घंटे की फिल्मे बनाई है । फिल्म बनाने में कितनी दिक्कते आती हैं मैं समझ सकता हूँ । कार्यक्रम में उपस्थित फिल्म के एक्ट्रेस राधिका गौतम के माँ ज्योति गौतम ने कहा की मुझे अपनी बेटी पर गर्व है. वो बहुत ही अच्छा काम कर रही है. सिनेमेटोग्राफर देबीप्रसाद पति के माँ ज्योशना रानी ने कहा कि मुझे अपने बेटे पर गर्व है इसके काम के वजह से मेरा परिचय कराते हुए लोग कहते हैं ये देबि की माँ है ।
अमन अभिषेक के म्यूजिक ने लोगों का दिल जीत लिया । लीड एक्टर कुंदन कुमार और लीड एक्ट्रेस राधिका गौतम जब भी प्यार से एक दूसरे को देखते तो उस वक़्त के म्यूजिक ने लोगों को प्रभावित किया । दर्शक ने म्यूजिक की काफी प्रशंसा हुई । फिल्म के सपोर्टर मोनार्क सॉफ्टेल के डायरेक्टर रितेश प्रकाश ने कहा की मै अनुज के साथ हमेशा एसोसिएट रहना चाहूंगा । सपोर्टर में आर्यन सर्विसेज, दीपाली ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट, द नेशन फर्स्ट, नोगी न्यूज़, टेंगल टेप्ड , पीसमेकर मेगज़ीने, विश्व प्रेम, जनहित खबर, डब्लू हैक्ड क्लाउड, दीप सेनेटरी स्टोर थे । गेस्ट ऑफ़ ऑनर आरती सिंह रावत ने फिल्म की शुभकामनाएं दी और फिल्म के कलाकार को सर्टिफिकेट देकर उन्हें प्रोत्साहित किया । अरुनुज फिल्म मेकिंग एंड एक्टिंग स्कूल ने एक्टिंग गुरु रमन ठाकुर ने टीम को बधाई दी. बाल्य कलाकार निधिश्री के कार्य को उन्होंने काफी सराहा । कार्यक्रम के दौरान सुधीर चौहान के कविता नारी ने काफी तालियां बटोरी । उनके बोलने के अंदाज़ को लोगों ने काफी सराहा । कार्यक्रम का समापन करते हुए अनुज ने कहा की इस फिल्म को विभिन्न फिल्म फेस्टिवल में भेजा जायेगा और जल्द ही सोशल प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जायेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.