*धारदार हथियार से एक दूसरे पर किया हमला; 5 घायल*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना/भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
10 सितंबर 2022

भागलपुर : भागलपुर जिले के लोदीपुर थाना क्षेत्र के कोढा गेट के समीप जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हिंसक झड़प हुआ। बता दे कि इस हिंसक झड़प में महिला सहित 5 लोग जख्मी हो गए। घायलों में दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

वहीं, घटना को लेकर घायल छोटू चौधरी ने बताया कि इशाकचक थाना क्षेत्र के पासी टोला निवासी उसका बड़ा भाई पिंकू चौधरी कोढा गेट स्थित एक प्राइवेट स्कूल में अपने बेटे को छोड़ने बाइक से गया हुआ था। इसी दौरान स्कूल से वापस लौट रहे उसके भाई पर कैलाश चौधरी, मनीष चौधरी और रोहित चौधरी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए और इस हमले में उसका बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दिया। छोटू चौधरी ने बताया कि घटना की सूचना पर जब वह घटनास्थल पर पहुंचा तो उन लोगों ने धारदार हथियार से उसे भी घायल कर दिया।

वहीं दूसरे पक्ष से घायल हुए राहुल चौधरी ने बताया कि कारू चौधरी के परिवार से 8 डिसमल जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। कोर्ट ने उसके पक्ष में जजमेंट भी दे दिया है। बावजूद इसके कारू चौधरी का परिवार जबरन जमीन पर कब्जा करने पहुंचा हुआ था। इसी दौरान पिंकू चौधरी, छोटू चौधरी और उसके सहयोगियों ने उसके पिता, मां, भाई और उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। मारपीट की घटना में उसके परिवार के 4 लोग घायल हो गए हैं। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोदीपुर थाना पुलिस पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है और पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

*जमीन पर कब्जा करने को लेकर घण्टों चलता रहा खूनी संघर्ष*
लोदीपुर थाना क्षेत्र के कोढ़ा गेट के समीप जमीन पर कब्जा करने को लेकर दोनों पक्षों में लाठी, डंडे और धारदार हथियार से एक दूसरे का जान लेने की संघर्ष घण्टों तक चलते रहा। इस बारे में पीड़ित पक्ष ने बताया कि लोदीपुर थाना पुलिस के सामने पूरे परिवार की पिटाई की गई लेकिन पुलिस मुकदर्शक बने रहे, ऐसे में सवाल उठता है कि क्या कानून का डर खत्म हो गया है या जमीन माफियाओं के सामने पुलिस घुटने टेक रही है। बहरहाल, यह मामला जांच का विषय बना हुआ है।

1 Views