जनपथ न्यूज डेस्क

14 सितंबर 2022

बिहार के बेगूसराय जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। मंगलवार को अपराधियों द्वारा तोबड़तोड़ फायरिंग का मामला सामने आया है। मंगलवार की शाम साढ़े पांच बजे दो बदमाशों ने पूरे बेगूसराय शहर को दहला दिया। नेशनल हाइवे 28 पर निकले इन बदमाशों ने एक के बाद एक कई जगहों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। कुल 10 लोगों को इन बदमाशों ने गोली मारी, जिनमें से एक चंदन कुमार नाम के शख्स की मौत हो गई। फुलवरिया बछवाड़ा, तेघडा और चकिया थाना इलाकों मे फायरिंग की एक के बाद एक खबर आती रही और बेगूसराय के अस्पतालों में एक के बाद एक घायल लोग लाए जाते रहे। घटना के बाद से पूरे शहर में दहशत का माहौल है। सड़कों पर गोलियां बरसाने वालों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

 

बता दे कि बाइक सवार सिरफिरे अपराधी 30 किलोमीटर ताबड़तोड़ फायरिंग करते रहे लेकिन पुलिस की नजर अपराधियों पर नहीं पड़ी।

एनएच पर हुए शूट की खबर सुन एसपी योगेंद्र कुमार खुद जांच के लिए निकले। घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार का कहना है कि बाइक सवार दो बंदूकधारियों ने मंगलवार शाम बेगूसराय शहर के मल्हीपुर चौक पर व्यस्त इलाके की दुकानों को निशाना बनाकर गोलियां चलाईं। घबराए लोग अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे, जबकि दुकानदार दुकान खुला छोड़कर भाग गए। इसके बाद बदमाश बरौनी थर्मल चौक, बरौनी, तेघरा, बछवाड़ा और राजेंद्र ब्रिज पर गए और लोगों पर फायरिंग करते रहे।

पुलिस मुख्यालय ने अपराधियों की तलाश के लिए छह जिलों की पुलिस को लगाया है। बेगूसराय सहित कई जिलों की सीमाएं सील कर दी गई हैं। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए तीन जांच टीम बनाई गई है। बदमाशों का सीसीटीवी फुजेट भी मिला है। घायलों का कहना है कि बाइक चला रहे युवक ही अंधाधुंध फायरिंग कर रहा था। फुजेट में उजला शर्ट और काला पैंट पहना युवक बाइक चलाता दिख रहा है। जबकि पीछे भी एक युवक बैठा है।

6 Views