1. Huजनपथ न्यूज डेस्क

Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
26 जुलाई 2022

भागलपुर : भागलपुर जिले के नवगछिया में बदमाशों ने एक जदयू नेता को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना मिल्की गौशाला के पास की है। मिली जानकारी के अनुसार जदयू नेता अपने घर के बाहर खड़े थे, इसी दौरान बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी, जिससे इस वारदात मे जदयू नेता गंभीर रूप से घायल हो गए।

*आखिर क्या है मामला* ..?

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जदयू के 60 वर्षीय पंचायत अध्यक्ष लोभन चौधरी अपने घर के बाहर खड़े थे। इसी दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, गोली जदयू नेता के दाएं हाथ में लगी है। इस दौरान बदमाशों ने उनके सिर पर लाठी से जोरदार प्रहार भी किया। जिससे वे खून से लथपथ होकर घटना स्थल पर ही बीच सड़क पर गिर गए। घटना रविवार की देर शाम की है
*चारपाई पर अस्पताल ले गए परिजन*
घर के बाहर अचानक हुई गोलीबारी से परिजन अनहोनी की आशंका में घबरा गए और आनन-फानन में जब घर से बाहर आए तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गए। हादसे में घायल जदयू नेता को अस्पताल ले जाने की तैयारी की जाने लगी। इस दौरान हद तो तब हो गई जब घायल नेता के लिए भी एक एम्बुलेंस मुहैया नहीं हो सका। जिसके बाद परिजन उन्हें चारपाई पर लेकर करीब तीन किलोमीटर पैदल चलकर नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचे। जहां से उनको जेएलएनएमसीएच रेफर कर दिया गया।

*जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस*
इधर, मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार घायल जदयू नेता ने गांव के ही उभो यादव और बबलू यादव पर गोली मारने का आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस ने मामले की सघनता से जांच-पड़ताल आरंभ कर दी है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.