जनपथ न्यूज़ पिछले कुछ महीनो से बिहार में हो रहे आपराधिक घटना को लेकर राज्य भर में लोग सरकार के प्रति आक्रोशित है वहीं जहां सरकार को इन घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए कठोर कदम उठाने की जरुरत थी वहां बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी याचक बने हुए है और अपराधियों के सामने गिड़गिड़ा रहे है।
जी हाँ बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी खुले मंच से अपराधियों से याचना कर रहे है। मुजफ्फरपुर में हुए आपराधिक घटना के सन्दर्भ में बोलते हुए उन्होंने कहा कि मै अपराधियों से हाथ जोड़कर विनती करता हूँ कि आप कम से कम पितृपक्ष तक रुक जाए। उन्होंने आगे कहा कि बाकी दिनों में तो मना करे या न करे आप कुछ न कुछ तो करते ही रहते है और पुलिस लगी रहती है। सुशील मोदी ने अपराधियों के सामने गिड़गिड़ाते हुए कहा कि आप कम से कम 10 से 15 दिन तो शांत रहिये।

अब सवाल यह उठता है कि क्या सरकार इतना कमजोर हो गई है कि उन्हें अपराधियों के सामने नतमस्तक होना पड़ रहा है। सरकार कोई ठोस कदम उठाने के बजाये उन्हें पर्व-त्यौहार का हवाला देकर कुछ अपराधियों को कुछ दें अपराध न करने की सलाह देंगे और पर्व ख़त्म होते ही उन्हें अपराध करने की पूरी छूट मिल जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.