जनपथ न्यूज़  हम सब जानते हैं की बिहार में शराबबंदी है, जहां शराब मिले उसे जब्त करो और जहां शराबी मिले उसे कर लो भैया गिरफ्तार। गिरफ्तार इसलिए काहे की बिहार में पहली बात तो शराबबंदी है और दूसरी बात की शराब पीना बहुत्ते बड़ा जुर्म है और उ भी बिहार में.
इसे पहले भी एक दफा एक खबर आयी थी की बिहार में जब्त किये गए बोतलों को चूहों ने चट कर दिया, मतलब की कोई न मिले तो चूहें ने किया. खैर पहली बार था तो लोगों ने मज़ाक में उड़ा दिया लेकिन एक वाक्या फिर से आया है जहां चूहों को गुनहगार बताया गया है. अब आप ही बताइये की जो मोदक, लड्डू और पौष्टिक चीज़ों के शौक़ीन शुरू से रहे हैं वो भला शराबी कैसे हो सकते हैं.

इस बार मामला आया है कैमूर के उत्पाद विभाग के गोदाम से, कहा जा रहा है की गोदाम में रखे करोड़ों के बियर चूहें चट कर गए. मतलब की कपिल शर्मा का शो ख़त्म क्या हुआ लगे सब के सब कॉमेडियन बनने, खैर इस मामले को वहां के SDM ने गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दे दिए है.
आपको बता दे की जब इस बार नगर निगम के चुनाव चल रहे थे तो एसएसपी मनु महाराज ने सभी थानेदारों की बैठक बुलाते हुए पुछा था की गोदाम में रखे शराब धीरे धीरे काम कैसे हो रहे है तो सभी ने तपाक से बेचारे चूहों पे आरोप मढ़ कर सारी शराब वाली धाराएं उन पर ठोक डाला था और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.
अब देखना है की SDM बाबू यह जांच कितना आगे बढ़ाते हैं और किसे असली गुनेहगार ठहराते है, लेकिन भैया मानने वाली बात तो यह एकदम पक्की है की अगर सच में चूहें शराब पी रहे है तो बिलकुल अपने बिहार में बहार है!

Leave a Reply

Your email address will not be published.