जनपथ न्यूज डेस्क, पटना
Edited by: राकेश कुमार
7 जून 2022
पटना: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन शराब तस्करी और इसका कारोबार रूक नहीं रहा है।
शराब तस्करी पर रोक लगाने के लिए लगातार पुलिसिया कार्रवाई के बाद भी शराब तस्कर लगातार बिहार के साथ-साथ राजधानी पटना में शराब की तस्करी से बाज नहीं आ रहे हैं। पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के खजांची रोड स्थित अनुग्रह सेवा सदन नाम के एक मकान से शराब की बिक्री कर रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों के पास से पुलिस ने कई दर्जन अवैध अंग्रेजी शराब की खेप को भी बरामद किया है।

पुलिस ने शराब तस्कर गोलू तिवारी के घर से दर्जनों बोतल अवैध शराब की खेप भी बारमद की है। गोलू तिवारी से शराब को लेकर पूछताछ जारी है। पुलिस शराब लाने के सोर्स के बारे में पता करने में जुटी हुई है।
इस कार्रवाई को लेकर पीरबहोर थाना के थानाध्यक्ष सबीउल हक ने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि खजांची रोड में रहने वाले गोलू तिवारी नाम के युवक के साथ अवैध शराब का कारोबार कर रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सूचना सत्यापित कर छापेमारी की जिस कमरे में गोलू तिवारी नाम का युवक कमरा लेकर रह रहा था। गोलू तिवारी के कमरे से पुलिस ने शराब की दर्जनों बोतलें बरामद की हैं। हालांकि, इस दौरान गोलू तिवारी के कमरे में मौजूद अन्य शराब तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *