जनपथ न्यूज़:बिहार के पाटलिपुत्र लोकसभा सीट के लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती ने नामांकन दाखिल कर दिया है. मीसा के साथ उनकी मां व बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी, भाई तेजप्रताप यादव और लालू परिवार के बेहद करीबी माने जाने वाले नेता भोला यादव भी मौजूद रहे. इस दौरान राबड़ी देवी अपने पति लालू प्रसाद की तस्वीर को अपने हाथ में ली हुई थी.
आपको बता दें कि गुरुवार को करीब 12 बजे मीसा भारती अपने आवास से अपनी मां राबड़ी देवी के साथ नामांकन के लिए निकली. मीसा भारती नामांकन के लिए  निकलने के दौरान अपने पिता व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की तस्वीर को हाथ में ली हुई थी . इस सम्बन्ध में मीसा भारती ने कहा कि आज उनके पिता उनके साथ नहीं हैं परन्तु उनका आशीर्वाद उनके साथ है. इसलिए वो अपने पिता की तस्वीर को लेकर नामांकन के लिए निकली है.

आपको बता दें कि पाटलिपुत्र से मीसा भारती का सामना भाजपा के रामकृपाल यादव से होनी है. भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने भी गुरुवार को नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया है. वहीं मीसा भारती ने भी नामांकन कर दिया है. इस दौरान उनके साथ बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और पार्टी के वरिष्ठ नेता भोला यादव भी मौजूद थे.
बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती के लिए लालू के दोनों बेटे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव एक बार फिर मंच पर एक साथ नजर आएंगे. तेजस्वी और तेजप्रताप अपनी बड़ी बहन मीसा भारती के लिए वोट मांगेंगे. इसके लिए आयोजित रोड शो के बाद पटना के खगौल शिवाला चौक पर आयोजित जनसभा को दोनों भाई संबोधित करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.