जनपथ न्यूज़ भागलपुर :- भागलपुर जिले के नाथनगर में इंटर की छात्रा ने गुरुवार की दोपहर अपने कमरे में धोती का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के वक्त वह घर में अकेली थी। घरवाले बाहर गए हुए थे। दिल दहला देने वाली यह घटना मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर हरिजन टोला की है।
अनिल दास की पुत्री प्रियंका कुमारी (17 वर्ष) नूरपुर इंटर हाईस्कूल में इंटर की छात्रा थी। वह पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी थी और तीन महीने बाद नवंबर में उसकी शादी उसके पसंद के लड़के से होने वाली थी। परिजनों ने छात्रा के शव को फंदे से उतारा और फिर पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रियंका के कमरे, किताब, कॉपी, बैग आदि की जांच की। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।
थाना प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि आत्महत्या की वजह की पड़ताल की जा रही है। ग्रामीणों ने कहा कि गांव की ही एक छोटी बच्ची कुछ काम से प्रियंका के घर गई थी। वहां उसने प्रियंका को अपने कमरे मे पंखे से झूलते देखा। इसके बाद वह शोर मचाती हुई बाहर निकली और ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। ग्रामीणों ने उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही घर पहुंचे परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतारा।
जगदीशपुर के हरना में होनी थी शादी 
अनिल दास ने बताया कि उनकी नाथनगर गुदड़ी बाजार में सब्जी की दुकान है। वह पत्नी शर्मिला देवी व छोटे बेटे राजपाल कुमार के साथ दुकान पर चले गए। प्रियंका घर में अकेली थी। उसकी शादी जगदीशपुर के हरना में उसकी मौसी के घर के पास के ही उसके पसंद के लड़के से तय की गई थी। वह शादी तय होने से काफी खुश थी। उसने आत्महत्या क्यों की इस बारे में कुछ नहीं पता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.