जनपथ न्यूज डेस्क/पटना

Edited by: राकेश कुमार
18 अगस्त 2022

पटना: बिहार की राजधानी राजधानी पटना में अपराधी इतने बेखौफ हो गए है कि दिनदहाड़े किसी को गोली मार देना उनके लिए आम बात हो गई है। ताजा मामला पटना के बेऊर थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी मोहल्ले का है, जहां बधवार को बेखौफ बदमाशो ने एक स्कूली छात्रा को दिनदहाड़े गोली मार दी। गोली लगने पर छात्रा जमीन पर गिर गई और गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। घटना के बाद स्थानीय लोगो ने छात्रा को प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भेजा जहां छात्रा का इसका इलाज चल रहा है।

घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आ गया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक छात्रा को पीछे से गोली मार रहा है। वारदात से पहले वो छात्रा का पीछा करता है। जैसे ही लड़की गली में जाने के लिए मुड़ी, उसने झोले में रखी पिस्टल निकाली और गोली मार दी। इसके बाद वो वहां से भाग निकला।

बताया जाता है कि लड़की सिपारा इलाके के इंद्रपुरी मोहल्ला स्थित गली नंबर-4 निवासी तेजा साव की 15 साल बेटी काजल कुमारी है और वह नौवीं कक्षा में पढ़ती है।

घायल छात्रा की हालत नाजुक बतायी जा रही है। फिलहाल वह नर्सिंग होम के आईसीयू में भर्ती है। इधर, घटना के बाद ही बेऊर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी थी और आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला जा रहा था ताकि बदमाशों की पहचान हो सके।

इधर, पुलिस का कहना है कि लड़की से बयान लेने के बाद युवक को पकड़ा जाएगा।
पुलिस ने यह भी कहा कि सीसीटीवी से बहुत कुछ जानकारी मिल गई है. गोली मारने वाला युवक पुलिस की गिरफ्त में होगा।

3 Views