जनपथ न्यूज़ :-  बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गुरुवार को झारखंड में चुनावी सभा करने पहुंचे. तेजस्वी यादव ने पलामू और लातेहार में रैली को संबोधित किया. उनहोंने राजद प्रत्याशी घूरन राम और सुभाष यादव के लिए वोट मांगे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने झारखंड सरकार और केंद्र सरकार पर हमला बोला. तेजस्वी यादव रैली करके पटना लौटे. पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव पीएम मोदी पर जमकर बरसे.
आपको बता दें कि तेजस्वी यादव पटना एयरपोर्ट पर पीएम पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हमारे पीएम जो हैं वो नकली ओबीसी हैं. 55 साल के हुए तब जाकर ओबीसी हुए हैं. अभी एक आदमी ने आरटीआई के जरिए पीएम की जाति जानी चाही. तो उसे कुछ नहीं बताया गया और न ही उनकी कैटोगरी बताई गई है. हमारे पीएम ने तो ओबीसी के लिए कुछ नहीं किया. उन्होंने विकास के नाम पर केवल जुमलेबाजी किया है.
तेजस्वी यादव पटना एयरपोर्ट पर लौटने के बाद मीडिया से कहा दूसरे चरण में भी महागठबंधन अच्छी स्थिति में है. उन्होंने कहा कि दूसरे चरण में सभी उम्मीदवारों से शानदार फीडबैक मिल रहा है. कहीं-कहीं थोड़ी बहुत शिकायत मिल रही है कि मशीन खराब हो गई है. इसकी वजह से चुनाव थोड़ी प्रभावित भी हुई. आज बीजेपी की हालत खराब है. चाचा नीतीश कुमार की हालत दयनीय है. उन्होंने कहा कि हमलोग बिहार के 40 सीटों पर जीत हासिल करेंगे.
चतरा लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी सुभाष यादव के समर्थन में गुरुवार को मनिका में बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को ठगने का काम किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का मतलब बड़का झूठा पार्टी है. ये लोग लालू यादव से डर के उन्हें झूठे केस में फंसा कर जेल भेज दिया, इसलिए यह लड़ाई न्याय की लड़ाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.