जनपथ न्यूज़ बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बिहार के घोटालों को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीटर के माध्यम से सीएम नीतीश का विभिन्न घोटाले को लेकर चुप्पी साधने का आरोप लगाते हुए सवाल किया है। अंग्रेज़ी में किये गए इस ट्वीट में तेजस्वी यादव ने मौजूदा सरकार में हुए सारे घोटाले को गिना दिया है।
शनिवार को सुबह-सुबह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार में हुए सृजन, शौचालय, धान, स्कॉलरशिप, बांध, मनरेगा, मेडिसिन, बीपीएससी समेत कुल 36 घोटालों का जिक्र कर नीतीश सरकार को घेरा है और कहा कि इन सभी घोटालों पर नीतीश कुमार चुप है। उन्होंने घोटालों पर सरकार की चुप्पी पर सवाल पूछा कि आखिर सरकार इन घोटालों पर चुप क्यों है ?

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से राज्य सरकार विभिन्न घोटालों के मुद्दे को लेकर विपक्ष के निशाने पर है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार अपने ट्वीट के माध्यम से सरकार पर निशाना साधते रहते है। एक बार फिर तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर निशाना साधा है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यू-टर्न स्पेस्लिस्ट की उपाधि दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.