जनपथ न्यूज़ :-  बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और ‘हम’ पार्टी के मुखिया जीतनराम मांझी गुरुवार को झारखंड में चुनावी सभा करने पहुंचे. तेजस्वी यादव ने पलामू और लातेहार में रैली को संबोधित किया. उनहोंने राजद प्रत्याशी घूरन राम और सुभाष यादव के लिए वोट मांगे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने झारखंड सरकार और केंद्र सरकार पर हमला बोला.
चतरा लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी सुभाष यादव के समर्थन में  तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को ठगने का काम किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का मतलब बड़का झूठा पार्टी है. ये लोग लालू यादव से डर के उन्हें झूठे केस में फंसा कर जेल भेज दिया, इसलिए यह लड़ाई न्याय की लड़ाई है.
उन्होंने  भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए  कहा कि यह जुमलेबाजी की सरकार है. संविधान खतरे में है. आरक्षण मिटाने का प्रयास किया जा रहा है. इसलिए  2019 का  लोकसभा चुनाव  में मतदाता गठबंधन के प्रत्याशी सुभाष यादव को जिताएं. मतदान जरूर करें.
यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि चौकीदार अगर सजग होता तो नीरव मोदी, विजय माल्या कैसे लोग बाहर कैसे भाग जाते है, चौकीदार  सचेत रहता  तो पुलवामा में आतंकी हमला नहीं होता.
वहीं, जीतनराम मांझी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार महंगाई बढ़ाने का काम किया है. जिस गैस सिलेंडर का कीमत 400 होता था. आज 800 रूपए देने पड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि विकास की बात छोड़ कर नरेंद्र मोदी झूठा सर्जिकल स्ट्राइक करके वोट लेना चाहते हैं.
उन्होंने उपस्थित जनता को वोट कटवा से सावधान रहने की बात कही. मौके पर पूर्व राजद विधायक रामचंद्र सिंह और चतरा प्रत्याशी सुभाष यादव ने भी सभा को संबोधित किया. तेजस्वी यादव ने सुभाष यादव को मंच पर ही विजय माला पहनाकर मतदाताओं से जिताने की अपील की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.