जनपथ न्यूज़:- हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री ने 20 जून को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के पटना आवास पर राज्य कमेटी की बैठक बुलाई. हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की मौजूदगी में यह बैठक हुई.
इस बैठक में फैसला लिया गया कि 21 जून को राज्य में गिरती कानून व्यवस्था, स्वास्थ्य व्यवस्था और पूरे राज्य में गहराता जल संकट को लेकर पटना के गर्दनीबाग धरना स्थल पर समय 11:00 बजे से एक दिवसीय का धरना दिया जाएगा. यह जानकारी पार्टी के मीडिया प्रभारी सह प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने दी.
पार्टी प्रवक्ता अमरेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि राज्य में जिस तरह हत्या और बलात्कार की घटना तेजी से बढ़ रही है. यह एक गंभीर विषय है. दूसरी ओर राज्य सरकार की लापरवाही के कारण ही मुजफ्फरपुर में छोटे-छोटे बच्चों की जो मौत हुई है. साथ ही साथ पूरे राज्य में जिस तरह से जल संकट की समस्या से लोगों को परेशानी बढ़ी है. इन्हीं सब विषयों को लेकर हमारी पार्टी ने 21 जून 2019 को अपने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी के निर्देश पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बी एल वैश्यन्त्री ने पटना के गर्दनीबाग में एक दिवसीय धरना देने का निर्णय लिया है.
इस एक दिवसीय धरना में पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री डॉ अनिल कुमार, विधान परिषद सदस्य डॉ संतोष कुमार सुमन,रामेश्वर यादव, राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान, धीरेंद्र कुमार मुन्ना, ज्योति सिंह, राजेश पाण्डे, प्रदेश प्रवक्ता रामविलास प्रसाद, विजय यादव, गीता पासवान, राजेश्वर मांझी, अनिल रजक, रंजीत चंद्रवंशी, बेला यादव, पप्पू शाह, मो तनवीर उर रहमान, मो मसूद रजा, रामचंद्र राउत, रविंद्र शास्त्री, रामनिवास प्रसाद, बसंत कुमार गुप्ता, द्वारिका पासवान, एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता इस एक दिवसीय धरना में भाग लेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.