पटना.बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए में प्रेशर पॉलिटिक्स जारी है। जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि चाहे कुछ हो जाए जदयू सबसे ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और इससे कम हमें कुछ भी मंजूर नहीं। एनडीए के नेता सीटों को लेकर बयानबाजी करना बंद कर दें। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चेहरे पर ही चुनाव लड़ा जाएगा। एनडीए गठबंधन पहले भी चुनाव लड़ चुका है और उसका परिणाम सभी ने देखा है। जब बड़े भाई के रूप में है तब ये तय है कि हम ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

इस सवाल पर कि एनडीए की बैठक अभी नहीं हुई है तो जदयू ज्यादा सीट लेने का दावा कैसे कर रही है, संजय सिंह ने कहा कि जब दिल मिल गया तब सीट शेयरिंग पर कोई विवाद सामने नहीं आने वाला है। भाजपा नेता बयानबाजी करते रहते हैं। भाजपा के कुछ नेता कह रहे हैं कि वे ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। अगर उन्हें सहयोगियों की जरूरत नहीं है तो सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ लें।
भाजपा बोली- सीटों के बंटवारे की बात करना वेवक्त शहनाई बजाने जैसा
जदयू के बयान पर भाजपा नेता संजय टाइगर ने कहा कि अभी चुनाव में काफी वक्त है। एनडीए के सभी नेता परिपक्व और अनुभवी हैं। सही समय पर सीटों का फैसला हो जाएगा। एनडीए के अंदर कोई मतभेद नहीं है और सीट शेयरिंग में कोई बाधा नहीं आने वाली है। सीटों का बंटवारा वक्त आने पर हो जाएगा और इसे एनडीए के सभी घटक दल मिलकर सुलझा लेंगे। अभी सीटों के बंटवारे की बात करना वेवक्त शहनाई बजाने जैसा है।

इस सवाल पर बिहार में किसके चेहरे पर एनडीए चुनाव लड़ेगी, संजय टाइगर ने कहा लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी चेहरा होंगे और विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार चेहरा होंगे। एनडीए के सारे घटक दल चाहते हैं कि देश में फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बने। इसके लिए साथ मिलकर सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *