जनपथ न्यूज़ पटना. आर्म्स एक्ट मामले में फरार चल रही पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को जदयू से निलंबित कर दिया गया है। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने ये कार्रवाई की है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने मंजू वर्मा की गिरफ्तारी नहीं होने पर बिहार सरकार को कड़ी फटकार लगाई थी। मंजू वर्मा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बिहार और झारखंड के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।
जदयू पर उठ रहे थे सवाल: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के जदयू में रहने के चलते पार्टी की किरकिरी हो रही थी। मंजू वर्मा के मंत्री रहते हुए विपक्ष काफी हमलावर था। इसी के चलते मंजू वर्मा को मंत्री पद छोड़ना पड़ा था।
आर्म्स एक्ट मामले में हैं फरार: मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम ने पूर्व समाज कल्याण मंत्री के बेगूसराय स्थित घर पर छापा मारा था। सीबीआई को मंजू वर्मा और उसके पति चंद्रशेखर वर्मा के आवास से बंदूक की 50 गोलियां मिली थी। आर्म्स एक्ट मामले में पटना हाईकोर्ट ने मंजू वर्मा और चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। चंद्रशेखर वर्मा ने 30 अक्टूबर को बेगूसराय कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। मंजू वर्मा अभी भी फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.