मंत्री की बर्खास्‍तगी व उनके पति की गिरफ्तारी की मांग

मंत्री के नेमप्‍लेट पर कालिख पोता

 

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) की छात्र यूनिट जन अधिकार छात्र परिषद और जन अधिकार युवा परिषद के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मुजफ्फरपुर बालिकागृह बलात्‍कार कांड प्रकरण में समाज कल्‍याण मंजू वर्मा के इस्‍तीफे और उनके पति की गिरफ्तारी की मांग की।

जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश प्रवक्ता मनीष यादव के नेतृत्‍व में पार्टी के कार्यकर्ता इको पार्क के पास स्थित मंजू वर्मा के आवास पर पहुंचे। इस दौरान ये लोग मंजू वर्मा के इस्‍तीफे और उनके पति की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने आवास के बाहर लगे नेम प्‍लेट पर कालिख पोत दिया और वहीं धरना पर बैठक गये। ये सभी मंत्री के खिलाफ नारे लिखे तख्‍ती भी लिये हुए थे।

धरना को संबोधित करते हुए मनीष यादव व अन्‍य नेताओं ने कहा कि समाज कल्‍याण मंत्री के पति विभाग के अधीन संचालित बाल व बालिका गृह के संचालकों से अवैध वूसली करते थे। मुजफ्फरपुर बालिका गृह के संचालक ब्रजेश ठाकुर से भी उनके तार जुड़े हुए थे। बालिका गृह, हॉस्‍टल, कस्‍तूरबा विद्यालय आदि के निरीक्षण के दौरान मंत्री के पति उनके साथ होते थे। इन संस्‍थानों से अवैध वसूली भी उनके पति करते थे।

जन अधिकार पार्टी के नेताओं ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से मंजू वर्मा की बर्खास्तगी की मांग करते हुए उनके पति की गिरफ्तारी की मांग भी की। इसके साथ सभी बाल व बालिका गृहों की कार्य प्रणाली की जांच व निरीक्षण की मांग की। प्रदर्शन में जन अधिकार युवा परिषद के पटना महानगर अध्यक्ष आशीष कुमार, प्रदेश महासचिव बिट्टू यादव, युवा नेता सनी यादव ,ईशु यादव,छात्र नेता राहुल कुमार, मो हकीम, रितशे सिंग, मनिष कुमार, मो रिजवान, नीकी जयसवाल, आकाश यादव, मुकेश यादव , रोहित, राजा, निखिल मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.