*कहा- जल्द से जल्द निपटाएं पेंडिंग केस*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना/भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
10 सितंबर 2022

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले में बढ़ते अपराध से परेशान होकर एसएसपी बाबूराम ने अपराधियों पर नकेल कसने के लिए जिले के सभी थानाध्यक्षों के साथ शुक्रवार को एक बैठक बुलाई। ये बैठक समाहरणालय स्थित समीक्षा भवन में आयोजित की गई। इस बैठक में एसएसपी बाबूराम ने सभी थानेदारों को पेंडिंग पड़े केश को जल्द से जल्द निपटाने का निर्देश दिया। बैठक में एसएसपी के अलावा, सीटी एसपी समेत सभी डीएसपी भी मौजूद थे। ये बैठक 3 घंटे तक चली। एसएसपी ने पेट्रोलिंग और जेल से छूटे अपराधियों की गतिविधि पर लगातार मॉनिटरिंग रखने को कहा है। वहीं, जिले के सभी शराब तस्करों को चिन्हित कर उचित कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया है, ताकि जिले में शराबबंदी पूरी तरह सफल हो सके।
बैठक खत्म होने के बाद एसएसपी बाबूराम मीडिया से मुखातिब हुए। जहां उन्होंने बताया कि आज जिले के सभी थानाध्यक्षों के साथ बैठक बुलाई गई थी। जिसमें सभी थानों में जो कांड अनुसंधान के अंतर्गत हैं। पिछले महीने जिन कांडो का निष्पादन हुआ, उसकी समीक्षा की गई थी।

उसके अलावा जो गंभीर विषय है, जैसे हत्या, लूट, डकैती, पोक्सो एक्ट इन कांडो में जो अनुसंधान की प्रगति की भी समीक्षा की गई है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा अपराध नियंत्रण और मध्य निषेध के विषयों पर भी समीक्षा की गई है। उन्होंने बताया कि हाल में जितने भी घटनाएं हुई है, उन सब पर पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है और जल्द ही सभी मामलों का एक-एक कर उद्भेदन कर दिया जाएगा।

2 Views