जनपथ न्यूज़ :-  आरा के नवादा थाना क्षेत्र के कतीरा मोड़ के समीप एक कोचिंग संस्थान में इंटर छात्रों के दो गुट के बीच सीट पर बैठने को लेकर आपस में भिड़ गए. विवाद में जमकर मारपीट हुई. जहां एक गुट के असामाजिक तत्व भारी पड़े. कोचिंग संस्थान में घुस हॉकी स्टिक और फाइटर से हुई इस मारपीट में 3 छात्रों की जमकर पिटाई कर दी और सिर फोड़ दिया.
जख्मी छात्रों का इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है. जिनके जिले के गजराजगंज ओपी के बीबीगंज निवासी 19 वर्षीय आकाश सिंह और आरा शहर के बाबू बाजार निवासी 17 वर्षीय अमन सिंह सहित तीन छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं.
जख्मी छात्रों के मुताबिक कुछ दिनों पहले उनकी कोचिंग के कुछ छात्रों के साथ सीट पर बैठने को लिखने के अलावा  कुछ और विवाद हुआ था जो आपसी सुलह के बाद खत्म हो गया. लेकिन आज शहर के नवादा थाना इलाके के कतीरा मोड़ स्थित कोचिंग में वो रोजाना की तरह जैसे ही पढ़ने पहुंचे, अचानक पांच की संख्या में आए असामाजिक तत्वों ने कोचिंग में घुसकर उनकी पिटाई कर दी.
बता दें कि इसके पहले कल ही नवादा थाना क्षेत्र के इलाके में ही दो छात्राओं ने खुदख़ुशी कर ली थी. एक इंटर की छात्रा और एक स्कूली छात्रा ने सुसाइड किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.