जनपथ न्यूज़  :- चकाई (जमुई). चकाई थानाक्षेत्र के गरही गांव निवासी 40 मोहम्मद हातिम मियां की हत्या कर उसके शव को कब्रिस्तान के पास झाड़ी में फेंक दिया गया। हातिम प्रखंड के मध्य विद्यालय उरवा में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। वे अप्राकृतिक यौनाचार के आरोपी हस्तमत के पिता थे।
हातिम बुधवार की देर शाम से लापता था। उसकी पत्नी शबनम खाातून द्वारा चकाई थाना में गांव के ही चार लोगों पर हत्या की नीयत से अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। शुक्रवार की सुबह जब ग्रामीण हातिम को ढूंढ रहे थे तभी कुछ लोगों ने कब्रिस्तान के पास हातिम का जूता देखा। जूता देखने के बाद लोग इधर-उधर झाड़ियों में खोजबीन करने लगे तो हातिम की टोपी मिली। वहीं कुछ दूर झाड़ियों में हातिम का शव पड़ा था। हातिम की हत्या तेजधार हथियार से गला रेतकर की गई है।
कोर्ट से घर लौटते समय की गई हत्या
मृतक की पत्नी शबनम खाातून ने बताया कि हातिम बुधवार की शाम एक मुकदमें में हाजिर होकर जमुई से चकाई लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते से ही पुत्र को एक बारात में भेजकर खुद साईकिल से घर जाने की बात कही थी लेकिन घर नहीं पहुंचे। पत्नी शबनम खातून ने पति मोहम्मद हातिम के अपहरण को लेकर चकाई थाना में प्राथमिकी दर्ज के लिए आवेदन दिया था। वहीं, शुक्रवार सुबह सात बजे के करीब जब उसके परिजन गरही गांव के पूरब से लगभग आधा किलोमीटर दूर उसको खोजते हुए पहुंचे तो देखा कि उसका शव झाड़ी में है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *