पार्टी के प्रति महिलाओं का भरोसा बढ़ रहा है: पप्‍पू यादव

ताजा खबरें राजनीति

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि महिलाओं के हक को लेकर पार्टी लगातार सक्रिय है और आंदोलन कर रही है। इसी का परिणाम है कि बड़ी संख्‍या में आज महिलाओं ने पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण की और महिलाओं के पक्ष में पार्टी के मुहिम को अपना समर्थन दिया।

सांसद श्री यादव ने पार्टी में शामिल महिलाओं को संगठन में महत्‍वपूर्ण जिम्‍मेवारी सौंपी है। पार्टी के महिला प्रकोष्‍ठ की कार्यकारी अध्‍यक्ष ज्‍योति चंद्रवंशी को बनाया गया है, जबकि प्रदेश उपाध्‍यक्ष वंदना भारती को बनाया गया है। प्रीति साहा को महिला प्रकोष्‍ठ का महासचिव सह प्रवक्‍ता मनोनीत किया गया है। जबकि रेणु जयसवाल को महिला प्रकोष्‍ठ का पटना जिलाध्‍यक्ष मनोनीत किया गया है।

पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने कहा कि पार्टी के महिला प्रकोष्‍ठ की जिला इकाई में भी बड़ी संख्‍या में महिलाएं शामिल हुई हैं। पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव सह प्रवक्‍ता प्रेमचंद्र सिंह, राघवेंद्र कुशवाहा, राजेश रंजन पप्‍पू ने पार्टी में शामिल होने वाली महिलाओं का स्‍वागत किया है और कहा कि इससे पार्टी का जनाधार मजबूत होगा। इन नेताओं ने कहा कि राज्‍य में महिलाओं के‍ खिलाफ अपराध की घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है। हत्‍या, बलात्‍कार और दुर्व्‍यवहार जैसी घटनाएं आम हो गयी हैं। इससे महिलाएं दहशत में जीवन यापन कर रही हैं। पार्टी लगातार महिलाओं के मुद्दों को उठा रही है और इससे पार्टी के प्रति महिलाओं का विश्‍वास बढ़ रहा है। इसी कारण महिलाएं पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण कर रही हैं और पप्‍पू यादव के प्रति भरोसा जता रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *