राजद नेता भाई वीरेंद्र बोले-महागठबंधन में आना चाहते हैं नीतीश, जदयू बोली-अपना भविष्य देख लीजिए

भाजपा ने कहा नीतीश कुमार के बीमार होने पर बयानबाजी करने वाले नेता मानसिक रूप से बीमार हैं।

पटना.नीतीश कुमार के महागठबंधन में शामिल होने को लेकर राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि उन्हें जब कुछ बड़ा करना होता है तो वे बीमार पड़ जाते हैं और लोगों से मिलना जुलना बंद कर देते हैं। नीतीश कुमार महागठबंधन में शामिल होना चाहते हैं। वे राजनीति में दांव खेलने वाले बड़े खिलाड़ी हैं। महागठबंधन में नीतीश कुमार के कुछ लोग हैं जिनसे वे बयान दिलवाते रहते हैं। नीतीश कुमार को भाजपा वाले घास नहीं डाल रहे हैं। राजद नेता विजय प्रकाश ने कहा कि नीतीश महागठबंधन में न आएं तो बेहतर रहेगा।

बड़ी टूट की तरफ बढ़ रहा राजद: जदयू
-राजद के बयान पर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि राजद को अपना भविष्य दिखाई दे रहा है। वे जानते हैं कि नीतीश कुमार का नाम लिए बिना वे सुर्खियों में नहीं रह सकते हैं। राजद बड़ी टूट की तरफ बढ़ रहा है। ताजपोशी के जरिए परिवार में उपजे विवाद को ढकने की कोशिश की जा रही है, लेकिन जनता जानती है कि सच क्या है। राजद के पास लालू यादव जैसा नेतृत्व भी अब नहीं बचा है। राजीव रंजन ने कहा कि किसी के बीमार होने पर इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए।

राजद नेता मानसिक रूप से बीमार: भाजपा
-भाजपा नेता संजय टाइगर ने कहा कि नीतीश कुमार के बीमार होने पर बयानबाजी करने वाले नेता मानसिक रूप से बीमार हैं। किसी की तबीयत कभी भी खराब हो सकती है। राजद नेता हवा में तीर चलाते रहते हैं। राजद नेताओं के जैसे संस्कार हैं, उनसे इसी तरह की अपेक्षा की जा सकती है। राजद नेता सिर्फ ओछी राजनीति कर सकते हैं।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *