रामचंद्र पूर्वे ने भी रघुवंश की हां में मिलायी हां, कहा- विधानसभा के नेता हैं तेजस्वी, सदन में ही दिखेंगे

Breaking News ताजा खबरें राजनीति राज्य

जनपथ न्यूज़:-  PATNA: बिहार में राजद नेता तेजस्वी यादव का पॉलिटिकल सीन से अचानक गायब हो जाना सुर्खियों में है. मुजफ्फरपुर में मासूमों की जानलेवा बुखार की मौत के बाद उनका इस मामले पर कोई रिएक्शन नहीं देना दूसरी राजनीतिक पार्टियों के साथ-साथ राजद को भी खटक रहा है.

तेजस्वी कहां गायब हैं?

तेजस्वी कहां हैं, और दोबारा कब पटना लौटेंगे इस बात की जानकारी आरजेडी को भी नहीं है. लेकिन वो तेजस्वी का बचाव पूरी तरीके से कर रही है. लेकिन इस बीच पार्टी नेताओं में इस बात को लेकर नाराजगी भी है कि तेजस्वी ने मासूमों की मौत को लेकर अभी तक मुजफ्फरपुर का दौरा नहीं किया. यह बात अलग है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता भी इस मसले पर कुछ भी खुलकर बोलने से परहेज कर रहे हैं.

रामचंद्र पूर्वे की हां में हां

रविवार को पार्टी नेता रघुवंश सिंह ने कहा कि तेजस्वी विधानसभा के नेता हैं तो वो सदन में ही दिखेंगे. हालांकि उन्होंने तेजस्वी पर कटाक्ष भी किया और कहा कि वो जननेता नहीं है. वहीं अब राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने भी रघुवंश सिंह की हां में हां मिलाया है. नीतीश सरकार के  खिलाफ पार्टी के एक दिवसीय धरना के दौरान उन्होंने कहा कि तेजस्वी विधानसभा के नेता हैं सो वो सदन में ही दिखेंगे. जाहिर है पार्टी का हर नेता तेजस्वी के बचाव में जुटा है. लेकिन सरकार के खिलाफ मुद्दों से दूर भागते तेजस्वी की अनदेखी को पार्टी सहज रुप से पचा भी नहीं पा रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *