राजीव नगर में डंप है पंचवटी ज्वेलर्स का सोना, सरगना की लैला खोलेगी वारदात की हर कड़ी

Breaking News ताजा खबरें राज्य

जनपथ न्यूज़:-  PATNA : दिनदहाड़े पंचवटी ज्वेलरी शॉप में 5 करोड़ से ज्यादा की लूट का मामला अब जल्द ही खुलने वाला है. पुलिस इस वारदात की गुत्थी तक पहुंची चुकी है. पुलिस ने लूट में शामिल अपराधियों को पहचान लिया है.

सरगना की लैला खोलगी लूट का राज
पुलिस ने इस बड़ी वारदात में शामिल अपराधियों की पहचान कर ली है. ये सारे अपराधी फुलवारी और पटनासिटी इलाके के हैं. खबर तो यहां तक है कि इस बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना की महबूबा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस सूत्रों की माने तो सरगना की प्रेमिका ही इस पूरे खेल से पर्दा हटाएगी.

राजीव नगर में ही रखा है लूट का माल
पुलिस इस बात को लेकर कंन्फर्म है कि अपराधी भले ही खुद को बचाने के लिए कहीं भाग हों, लेकिन लूट का सारा माल राजीव नगर में कहीं डंप किया गया है. पुलिस ने राजीव नगर इलाके को पूरी तरह से घेरा हुआ है.

किसी अपने ने ही रची है साजिश
इतनी बड़ी लूट की वारदात के पीछे किसी खास लाइनर का हाथ होने का शक पुलिस को पहले से है. पुलिस जांच में यह बात सामने भी आई है कि बिना किसी खासम-खास के ऐसी वारदात को अंजाम नहीं दिया जा सकता. पुलिस को शक है कि आखिर लुटेरों को कैसे पता चला कि शॉप में कब कितनी भीड़ होती है और कौन सा वक्त वारदात के लिए सूटेबल है. पुलिस ने शायद इस बिनाह पर ज्वेलरी शॉप के बेटे के साथ स्टॉफ को भी पूछताछ के लिए बुलाया था. सबसे से अलग अलग पूछताछ भी की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *