सांसद ललन सिंह ने जमुई में खूब सुनाया नरेंद्र सिंह को, बोले – वे ही बताए किस पार्टी में हैं

Breaking News ताजा खबरें राज्य

जनपथ न्यूज़:-  जदयू संसदीय दल के अध्यक्ष सह मुंगेर सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान जिन नेताओं की निष्ठा पार्टी के साथ नहीं रही, वो खुद तय करें कि वे किस पार्टी में हैं. जमुई में सांसद ललन सिंह द्वारा दिए गए इस बयान को पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह को लेकर दिया गया बड़ा बयान माना जा रहा है. जदयू नेता मंगलवार को जमुई के सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र स्थित महादेव सिमरिया के बीमार मुखिया देवेन्द्र कुमार सिंह को देखने वहां पहुंचे थे.

मुखिया से मुलाकात के बाद पत्रकारों से वार्ता के दौरान सांसद ने कहा कि जदयू राजग में है और मजबूती के साथ है. उन्होंने कहा है कि 2020 का चुनाव भी जदयू राजग के साथ मिलकर ही लड़ेगी. एक सवाल के जवाब में मुंगेर सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हमेशा कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश का मान सम्मान बढ़ाया है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हमेशा देश का मान सम्मान बढ़ाने में नरेंद्र मोदी की तारीफ करते रहे हैं और इसके साथ ही पिछले 15 वर्षों में बिहार में विकास की बात भी नीतीश कुमार ने हमेशा की है.

जमुई में लोकसभा चुनाव के दौरान भितरघात के बाद की रणनीति के सवाल पर जदयू संसदीय दल के अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान जिन्होंने पार्टी की मदद नहीं की वह पार्टी में हैं ही नहीं. उन्होंने कहा कि जनता दल यूनाइटेड एक ऐसी पार्टी है जो पूरी ईमानदारी और निष्ठा में विश्वास करती है.

उन्होंने कहा कि पार्टी में रहकर भितरघात करने वालों की इस पार्टी में कोई गुंजाइश नहीं है. सांसद ललन सिंह ने कहा कि एनडीए में जदयू की पहचान ईमानदार छवि की है. जदयू संसदीय दल के अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि चार पैर वाले प्राणी को बांधकर रखा जाता है, दो पैर वालों को नहीं.

मुंगेर सांसद ने बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व सूबे के कद्दावर नेता नरेंद्र सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि जिनकी निष्ठा पार्टी के साथ नहीं है वह किस पार्टी में है वही बता सकते हैं. केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू के शामिल नहीं होने के सवाल पर सांसद ने कहा कि इस बारे में राष्ट्रीय अध्यक्ष सब कुछ बता चुके हैं और इस पर व्यक्तिगत रूप से कोई बयान नहीं दिया जा सकता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *