रामविलास के मंत्री बने रहने की पहली सूचना लाइव सिटीज ने दी थी, चिराग हट गए

Breaking News ताजा खबरें राजनीति

जनपथ न्यूज़:- दिल्ली में एलजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक में कई बड़े फैसले लिए गए हैं. इस बैठक का नेतृत्व चिराग पासवान कर रहे थे. इस दौरान चिराग पासवान ने कह दिया कि लोकसभा की तरफ से मंत्री रामविलास पासवान ही बनेंगे. वहीं खगड़िया से चुनाव जीतने वाले चौधरी महबूब अली कैसर संसदीय दल के उपनेता होंगे. अब यहां पर लाइव सिटीज की खबर का असर हुआ है. बता दें कि रामविलास ही मंत्री बनेंगे ये खबर आपको सबसे पहले लाइव सिटीज ने ही ने ही.

दरअसल, एनडीए की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान एलजेपी की तरफ से केंद्र सरकार में मंत्री बनेंगे. इस बात का फैसला पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक में हुआ है. बता दें कि इससे पहले खबर थी कि इस बार केंद्र में मंत्री रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान बन सकते हैं लेकिन अब चिराग पासवान को संसदीय दल का अध्यक्ष बनाने का फैसला लिया गया है.

इससे पहले शनिवार को रामविलास पासवान ने कहा था कि पार्टी चाहती है कि चिराग पासवान ही पार्टी की तरफ से मंत्री बने. उन्होंने कहा, हर एक पिता यह आशा करता है कि उसका बेटा बड़ा हो और जीवन में बेहतर काम करे.पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष होने के नाते मेरे पास बड़ी जिम्‍मेदारी है. मैं इस काम से बहुत खुश हूं. यह पीएम मोदी का विशेषाधिकार है कि वह किसे मंत्री बनाते हैं.

बता दें कि इस बार बिहार की 40 लोकसभा सीटों में NDA ने 39 सीटें जीती है. एलजेपी ने अपने खाते की सभी छह सीटों पर जीत दर्ज की है. रामविलास पासवान इस बार खुद चुनाव नहीं लड़े थे, जबकि उनके बेटे चिराग पासवान ने दोबारा जमुई लोकसभा सीट से जीत दर्ज की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *