राहुल गांधी का पटना में रोड शो, बिहारी बाबू के लिए वोट मागेंगे

Breaking News ताजा खबरें राजनीति राज्य

जनपथ न्यूज़:- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज बिहार दौरे पर आ रहे हैं। अपने इस बिहार दौरे के दौरान वे पटना में रोड शो करेंगे। इस रोड शो के जरिए राहुल गांधी पटना पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू के लिए वोट मांगेगे।

इस रोड शो के दौरान कांग्रेस अपना शक्ति प्रदर्शन करेगी। राहुल गांधी के साथ पटना साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे शत्रुघ्न सिन्हा और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं मीसा भारती भी साथ होंगीं। इसके साथ ही साथ इस रोड शो में भारी संख्या में समर्थक भी शामिल होंगे।
पटना के मोइनुल हक स्टेडियम से चलकर यह रोड शो कदमकुआं के साहित्य सम्मेलन भवन होते हुए बुद्धमूर्ति पर खत्म होगा. इस कारण पटना के नाला रोड में शाम 6 बजे से 9 बजे तक ट्रैफिक बाधित रहेगा

शाम 6 बजे से लेकर रात्रि 9 बजे तक यह रोड शो प्रस्तावित है। इसको लेकर इन इलाकों के ट्रैफिक रुट में बदलाव किया गया है। नाला रोड चौक से दिनकर गोलम्बर की ओर वाहनों का परिचालन नहीं होगा। पीरमुहानी की ओर से नाला रोड जाने वाले सभी वाहन नाला रोड चौक से सीधे ठाकुरबाड़ी होते हुए राजेन्द्र पथ के रास्ते बारीपथ होकर लंगरटोली चौराहा से मछुआटोली चौक होते हुए गंतव्य की ओर जाएंगी।

दिनकर गोलम्बर से नाला रोड में वाहनों का परिचालन नहीं होगा। ये वाहन दिनकर गोलम्बर से सीधे मछुआटोली चौक होते हुए बारीपथ के रास्ते गंतव्य की ओर जाएंगी। वैशाली गोलम्बर से उत्तर दिनकर गोलम्बर की ओर वाहनों का परिचालन नहीं होगा। ये वाहन वैशाली गोलम्बर से दाहिने मैकडोवल गोलम्बर से बहादुरपुर रोड के रास्ते बाजार समिति की ओर जाएंगी।

मैकडोवल गोलम्बर से उत्तर प्रेमचंद गोलम्बर की ओर वाहनों का परिचालन नहीं होगा। यहां से वाहन बायें बहादुरपुर रोड रास्ते बाजार समिति की ओर जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *