राहिल सिद्दीकी/भागलपुर
जनपथ न्यूज़ :- भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र के सूरत मिश्र कालोनी में देर रात बेखौफ अपराधियों ने पुरानी रंजिश में चौधरीडीह गांव के निवासी चंदन यादव की गोलीमार कर हत्या कर दी। घटना कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
मृतक युवक चंदन जमीन की खरीद बिक्री का काम करता था। मृतक के पिता रूदल यादव ने बताया कि सुबह-सुबह घर से काम के सिलसिले में निकला था लेकिन देर शाम तक घर वापस नही लौटा। इधर रात आठ बजे सूचना मिली कि चंदन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। घटना की सूचना मिलने ही मृतक के घर कोहराम मच गया। मृतक के पिता बार बार रो रो कर कह रहे थे कि बेटा काम करता था तो घर परिवार का जीवन यापन चलता था दुश्मनी ने सबकुछ छीन लिया।
वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि पंचायत के महिला सदस्य के बेटे के साथ डेढ़ माह पहले सड़क निर्माण को लेकर मारपीट की घटना हुई थी इसी विवाद में हत्या की गई हो और कुछ लोगों का कहना था कि शाम सात बजे बाड़ा स्थित इनारा के पास बैठ कर शराब पी रहे थे शराब पीने के दौरान विवाद हुआ है। चंदन के कनपट्टी में गोली मारकर हत्या की गई है।
चंदन के बड़े भाई कारू यादव ने बताया कि वारसलीगंज के शंकर यादव ,संतोष यादव से फुफेरा भाई मनोज यादव का जमीन को लेकर विवाद था। कुछ माह पहले मनोज यादव की गोली मारकर हत्या की गई थी इसी विवाद को लेकर चार दिन पहले संतोष यादव ने धमकी दी थी शूटर की भाई से पहचान कराई थी। उन्होनें कहा कि शंकर यादव और उसके बेटों ने मिलकर हत्या कर दी गई है।
भागलपुर के सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि चंदन के पिता रूदल यादव के बयान पर शंकर यादव एवं उसके दो बेटे के खिलाफ़ प्राथमिक दर्ज की गई है घटना को लेकर कई तरह की बात सामने आ रही है आरोपी शंकर यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है उससे पूछताछ की जा रही है जल्द ही सभी बिन्दुओं पर जांच कर मामला का खुलासा किया जाएगा।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *