बिहार में नीतीश के सुशासन की फिर उड़ी धज्जियां, ट्रांसपोर्टर की गोली मारकर हत्या

Breaking News ताजा खबरें राज्य

 जनपथ न्यूज़ बिहार में नीतीश सरकार मस्त है और अपराधी बेखौफ। यहां एकबार फिर अपराधियों ने नीतीश सरकार के सुशासन के दावों की धज्जियां उड़ाई है। यहां के सदर थाना क्षेत्र के रामाशीष चौक पर बीएसएनएल गोलंबर से आगे व सर्किट हाउस के नजदीक सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव मिला। उसे पीछे से दो गोली के मारी गई है। इनमें से एक गोली सिर में लगी है। मृतक की पहचान 33 वर्षीय गोरौल थाना क्षेत्र के सोंधो निवासी दीनानाथ राय के रूप में हुई है। दीनानाथ के पिता रामजी राय का पटना में ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय है। इनकी कंपनी आवर्ती ट्रांसपोर्ट है।

मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे सदर थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव हाजीपुर से पटना जाने वाली सड़क पर सर्किट हाउस के पास पड़ा है। पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची व सड़क किनारे से व्यक्ति को उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि दीनानाथ को दो गोलियां लगी हैं। एक पीठ में और दूसरी सिर में। मृतक दीनानाथ गोरौल प्रमुख मुन्ना राय के बहनोई बताए जाते हैं।

परिजनों के मुताबिक वे बाइक से पटना जा रहे थे, इसी क्रम में इनको गोली मारी गई। परिजनों ने इसमें किसी साजिश की आशंका जताई है। उन्होंने किसी वरीय पुलिस अधिकारी की निगरानी में मामले की गहन जांच कराने की अपील की। इधर, दीनानाथ की मौत की सूचना मिलते ही पटना स्थित उनके घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. अस्पताल में परिजनों की चीख-पुकार सुनकर लोगों का जमावड़ा लग गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *