जनपथ न्यूज़ पटना. रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा ने 30 अक्टूबर तक का अल्टीमेटम बीजेपी को दिया था। कुशवाहा ने कहा था कि 30 तक बीजेपी उन्हें यह बता दे कि आने वाले लोकसभा चुनाव में रालोसपा को कितनी सीट मिलने वाली है।
30 अक्टूबर बीत गया और बीजेपी के तरफ से सीट शेयरिंग को लेकर उन्हें कोई भरोसा नहीं दिलाया गया। इससे पहले उपेंद्र कुशवाहा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने का समय मांगा था, लेकिन समय नहीं मिला। इससे नाराज उपेंद्र ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसा है। उपेंद्र ने कहा कि समय क्यों नहीं मिला यह तो वे लोग ही बता सकते हैं। मैं तो दिनकर के शब्दों में सिर्फ यह कह सकता हूं कि जब नाश मनुज पर छाता है पहले विवेक मर जाता है।
6 नवंबर को कर सकते हैं फैसला
उपेंद्र कुशवाहा 6 नवंबर को अपनी पार्टी के कार्यक्रम में एनडीए से अलग होने का फैसला कर सकते हैं। शनिवार को रालोसपा नेता नागमणि शरद यादव से मिले। इसके बाद नागमणि ने कहा कि शरद यादव और हमारी पार्टी के विचार मिलते हैं। गठबंधन में शामिल होने या न होने का फैसला 6 नवंबर को पार्टी की बैठक में लिया जाएगा।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *