बंधन बैंक के मैनेजर की हत्या कर 1.62 लाख रुपए लूट ले गए अपराधी

Breaking News ताजा खबरें राज्य

जनपथ न्यूज़  कटिहार.  बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे कटिहार के फलका थाना के पोठिया ओपी क्षेत्र के कुरसेला-फारबिसगंज स्टेट हाईवे-77 पर बंधन बैंक के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी और 1.62 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। इस दौरान अफरातफरी में बाइक से गिरने से दो बैंककर्मी घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बंधन बैंक के प्रबंधक मुकेश यादव (25 वर्ष) एवं दो अन्य कर्मी साजन कुमार और राजू कुमार भंगहा गांव से ऋण वसूली कर वापस शाखा लौट रहे थे। इसी दौरान स्टेट हाईवे-77 पर अमीन चौक के पास पूर्व से घात लगाए तीन नकाबपोश अपराधियों ने उन्हें घेर लिया। तीनों बैंककर्मी दो मोटरसाइकिल पर सवार थे।

अपराधियों ने तीनों से रुपए की मांग की। आनाकानी करने पर अपराधियों ने मुकेश यादव के सीने में गोली मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं राजू कुमार जो मुकेश की बाइक पर पीछे बैठा था, गिरने से घायल हो गया। दूसरी बाइक से आ रहे एक और कर्मचारी साजन कुमार पर भी अपराधियों ने फायर किया लेकिन वह बाल-बाल बचकर गिर गया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए गद्दीघाट की तरफ भाग गए।

हन की चीत्कार…हमरा अब दीदी के कहतय रे मुकेशवा
घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन कुरसेला पहुंचे। मृतक मुकेश की बहन निर्मला देवी सबसे पहले पहुंची। अस्पताल परिसर में भाई के शव को देखते ही वह दहाड़ मारकर रोने लगीं।

कहने लगीं… हे रे मुकेशवा अब हमरा दीदी के कहतय। निर्मला के अनुसार मुकेश की अभी शादी भी नहीं हुई थी। शादी के लिए उसके घर वाले प्रयासरत थे। जख्मी बैंक कर्मचारी साजन के फर्द बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पोठिया ओपी प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

बैंक की कुरसेला शाखा में कार्यरत थे मुकेश यादव, अभी शादी भी नहीं हुई थी

मोहना चांदपुर के निवासी मुकेश यादव बंधन बैंक की कुरसेला शाखा में डीबीओ के पद पर कार्यरत थे। वहीं जख्मी साजन कुमार पोठिया और तीसरे सहयोगी राजू कुमार लालगंज फसिया टोला के रहने वाले हैं। बताया जाता है घटना के काफी देर बाद पोठिया ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

घटना के बाद वहां भय और अफरातफरी का माहौल था। ग्रामीणों की मदद से पोठिया ओपी पुलिस ने दोनों घायलों को फलका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां दोनों का इलाज चल रहा है। चिकित्सकों ने दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *